उइके के पुन: भाजपा वापसी पर कांग्रेस ने कहा सत्ता की चकाचौंध ले गई, तो भाजपा ने विकास मॉडल का प्रभाव बताया

उइके के पुन: भाजपा वापसी पर कांग्रेस ने कहा सत्ता की चकाचौंध ले गई, तो भाजपा ने विकास मॉडल का प्रभाव बताया

Amil Shrivas | Publish: Oct, 13 2018 04:53:06 PM (IST) Bilaspur, Chhattisgarh, India

पत्रिका पोल बुलेटिन में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और पाली तानाखार के विधायक रामदयाल उइके के कांग्रेस छोड़कर फिर से भाजपा वापसी की खबर का विश्लेषण किया गया।

बिलासपुर. पत्रिका पोल बुलेटिन में शनिवार को सुबह की बड़ी खबर कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और पाली तानाखार के विधायक रामदयाल उइके के कांग्रेस छोड़कर फिर से भाजपा वापसी की खबर का विश्लेषण किया गया। कि आखिर उनके समक्ष ऐसी नौबत क्यों आई और भाजपा को इससे क्या लाभ होगा। इस मुद्दे को लेकर प्रदेश कांग्रस कमेटी के प्रवक्ता अभय नारायण राय और भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेंद्र गुंबर ने बेबाकी से अपनी राय रखी। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अभय नारायण राय ने कहा कि पार्टी ने विधायक रामदयाल उइके को पूरा सम्मान दिया उन्हें कार्यकारी अध्यक्ष के पद का दायित्व दिया गया। यदि पार्टी के किसी निर्णय या किसी व्यक्ति विशेष से नाराजगी रही तो बड़े नेताओं के समक्ष अपनी बात रख सकते थे। जहां तक सीडी कांड का सवाल है तो ये पूरा का पूरा भाजपा का षडयंत्र है। जो भी नेता पार्टी छोड़कर सत्ता की चकाचौंघ में शामिल हो रहे हैं उनका निशाना प्रदेश अध्यक्ष और सीडी कांड ही हो रहा है।

 

poll buletin
IMAGE CREDIT: patrika

वहीं भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेंद्र गुंबर ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन पर कुर्बानी लेने जैसी कोई बात नहीं है। भाजपा के विकास मॉडल को देखकर कांग्रेस के नेता भी प्रभावित है यही वजह है इसके अलावा कांग्रेस में यथोचित सम्मान न मिलना भी एक वजह है। भाजपा में सभी को सम्मान दिया जाता है वे पहले भी भाजपा से विधायक रहे उनके आने से पार्टी को लाभ होगा। उन्होंने संकेत दिया कि भाजपा की नीति से प्रभावित होकर और भी लोग आ रहे हैं उनमें उत्सुकता है पर नाम लेना उचित नहीं है।

 

poll buletin
IMAGE CREDIT: patrika

पत्रिका के राजनीति विश्लेषक राजीव द्विवेदी ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष और पार्टी के बड़े नेताओं का इस तरह ऐन चुनाव के वक्त पार्टी छोडकर जाना उचित नहीं है निश्चित तौर पर इससे कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं की मानसिकता पर असर पड़ेगा पार्टी का लक्ष्य प्रभावित होगा।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned