ये है नगर विधायक का घर जहां रातों रात घर के बाहर बन गया तालाब

Murari Soni | Publish: Aug, 08 2019 01:16:25 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

Waterlogging: खुद के आवास में भरा पानी और विधायक निगम आयुक्त मेयर के साथ जल भराव एरिया का जायजा लेने निकले,

बिलासपुर. बीती रात हुई मूसलाधार बारिश से जहां पूरा शहर जलमग्न(Waterlogging) हो गया। वहीं इससे नगर के नेताओं और अधिकारियों के निवास भी अछूते नहीं रहे। नगर विधायक शैलेश पांडेय के घर के सामने सड़क तालाब में तब्दील हो गई। वहीँ खुद के आवास में भरा पानी और विधायक निगम आयुक्त मेयर के साथ जल भराव एरिया का जायजा लेने निकले, कई इलाको के घरों में पानी भर गया, बर्तन अनाज पानी में तैरते नजर आए

 

read more- इस शहर में आदमी सोते रहे और घरों में भर गया बारिश का पानी, सुबह आंख खुली तो पानी में तैर रहे थे पलंग

 

दरमियानी रात जब लोग गहरी नींद में सो रहे थे तो बारिश का पानी उनके घरों में चला गया। कुछ लोगों की नींद रात को ही खुल गई और वे बारिश के पानी से बचने के उपाय करते रहे। वहीं सुबह जब लोगों ने देखा तो उनकी कॉलोनियां तालाब बन गईं थी। बिलासपुर शहर के सरकंडा के सीपत रोड, अशोक नगर, जोरापारा, बंधवापारा, इमलीभाठा, अरविंद नगर मार्ग, बंगाली पारा, चांटीडीह, चिंगराजपारा, पुराना बस स्टैंड, श्रीकांत वर्मा मार्ग, मित्र बिहार कॉलोनी सहित अधिकांश कॉलोनियों, घरों, गली मोहल्लों में पानी जमा(Waterlogging) हो गया। लोगों के घरों में घुटनों तक तो सड़कों पर कमर तक पानी आ गया। रात की बारिश के बाद स्मार्ट सिटी में पानी निकासी की चिंता अब निगम अफसरों को सताने लगी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned