scriptमहिला ने दिया घटना को अंजाम, सोते हुए पति को काटा कुल्हाड़ी से | Woman killed sleeping husband with axed | Patrika News
बिलासपुर

महिला ने दिया घटना को अंजाम, सोते हुए पति को काटा कुल्हाड़ी से

– पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार।

बिलासपुरJan 05, 2021 / 07:27 pm

CG Desk

महिला ने दिया घटना को अंजाम, सोते हुए पति को काटा कुल्हाड़ी से

महिला ने दिया घटना को अंजाम, सोते हुए पति को काटा कुल्हाड़ी से

बिलासपुर/ पेेड्रा . पेंड्रा थाना क्षेत्र में एक 35 वर्षीय महिला ने अपने सोए हुए पति को कुल्हाड़ी से काट दिया और तीन बच्चियों को लेकर पास के कुएं में कूद गई। चोट गहरी से पति की मौत हो गई । वहीं महिला और बच्चों को बचा लिया गया है। महिला को मानसिक तौर पर बीमार बताया जा रहा है। घटना गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले की है।
पुलिस के मुताबिक मामला पेंड्रा थाना के आमाडांड डोंगरा पारा गांव का है। अनुरूप सिंह पैकरा अपनी पत्नी और 3 बच्चों के साथ रहता था। वह रविवार की रात परिवार के अन्य सदस्यों के साथ सो रहा था। ऐसे में सुबह के वक्त उसकी पत्नी विद्या ने सोए हुए अनुरूप सिंह की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। इसके बाद अपने तीनों बच्चों को लेकर गांव के कुएं में कूद गई।
ग्रामीणों ने महिला और बच्चों को सुरक्षित बचाया
आसपास के ग्रामीणों को कुएं से बच्चों की आवाज आई तो ग्रामीणों ने रस्सी की मदद से सभी को कुएं से बाहर निकाला। इसके बाद 108 संजीवनी की मदद से उन्हें अस्पताल भिजवाया, जहां पर तीनों बच्चों ईशा पैकरा (3 वर्ष), कृति पैकरा (डेढ़ वर्ष) और तनु पैकरा की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही हैं। दूसरी ओर पेंड्रा पुलिस ने आरोपी महिला विद्या पैकरा को हिरासत में ले लिया है। घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।

Home / Bilaspur / महिला ने दिया घटना को अंजाम, सोते हुए पति को काटा कुल्हाड़ी से

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो