scriptप्यार, विवाद और हत्या! पति से लड़ाई के बाद खून से सनी मिली महिला की लाश, 2 साल पहले हुई थी लव मैरिज | Woman's body found blood soaked after fight with husband In Bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

प्यार, विवाद और हत्या! पति से लड़ाई के बाद खून से सनी मिली महिला की लाश, 2 साल पहले हुई थी लव मैरिज

Murder News: बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत चिंगराजपारा इलाके में उस समय सनसनी फैल गई, जब किराए के मकान में रहने वाली महिला की खून से लथपथ लाश मिली। घटना की जानकारी मिलते ही सरकंडा पुलिस मौके पर पहुंच मर्ग कायम करते हुए तफ्तीश में जुट गई है।

बिलासपुरMar 28, 2024 / 01:35 pm

Khyati Parihar

bilaspur_murder_news.jpg
CG Murder News: बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत चिंगराजपारा इलाके में उस समय सनसनी फैल गई, जब किराए के मकान में रहने वाली महिला की खून से लथपथ लाश मिली। घटना की जानकारी मिलते ही सरकंडा पुलिस मौके पर पहुंच मर्ग कायम करते हुए तफ्तीश में जुट गई है। यह घटना मंगलवार सुबह की है।
यह भी पढ़ें

Breaking: नक्सलियों ने मचाया उत्पात, मोबाइल टावर पर लगाई आग, लगाया बैनर पोस्टर

Bilaspur Crime News: मुकेश साहू और उसकी पत्नी श्वेता साहू दोनों ने प्रेम विवाह किया था। ये दोनों ग्राम लाखासार के रहने वाले थे। रोजी-मजदूरी करने के लिए पंद्रह दिन पहले बिलासपुर आए थे और चिंगराजपरा के भरत चौक के पास शिवचरण साहू के घर में किराए के मकान में रह रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस को पड़ोसियों ने बताया कि रात में पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। सुबह जब देखे तो इनके घर से कुछ आवाज नहीं आई, तो पड़ोसी ने घर मालिक को इसकी जानकारी दी। उन्होंने दरवाजा खोला तो महिला की लाश बिस्तर में पड़ी हुई मिली।
घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। वहीं घटना के बाद से मृतिका का पति मुकेश साहू फरार बताया जा रहा है। पुलिस इस घटना के पीछे उसके पति का हाथ होना बता रही है। उसे देर रात गिरफ्तार कर पुलिस जांच में जुट गई है।

Home / Bilaspur / प्यार, विवाद और हत्या! पति से लड़ाई के बाद खून से सनी मिली महिला की लाश, 2 साल पहले हुई थी लव मैरिज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो