पिता की मौत की खबर देने के बाद बेटा-बहू के मोबाइल स्विच ऑफ, दो दिन तक लाश के पास बैठी रही मां

बिलासपुर में एक दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया है, जहां दो दिन पहले रिटायर्ड बैंक अफसर पत्नी के साथ टीका लगवाकर लौटा, लेकिन अचानक तबियत बिगड़ने से उसकी मौत हो गई।

By: Ashish Gupta

Published: 05 May 2021, 03:09 PM IST

बिलासपुर. पता नहीं निर्मोही कोरोना और कैसे कैसे दिन दिखायेगा। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया है, जहां दो दिन पहले रिटायर्ड बैंक अफसर पत्नी के साथ COVID19 Vaccine लगवाकर लौटा, लेकिन अचानक तबियत बिगड़ने से उसकी मौत हो गई। महिला ने इंदौर में रह रहे बेटा-बहू को सूचना दी फिर मोबाइल स्विच ऑफ हो गया।

महिला ने पति के फ्रेंड स्कूल को कॉल किया लेकिन कोई नहीं पहुंचा। महिला दो दिन तक पति के लाश के पास बैठी रही। सूचना मिलने पर पार्षद ओमप्रकाश मौके पर पहुंचे, उन्होंने प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अफसरों को कॉल किया तब कहीं सब पहुंचे। लाश को सिम्स की मरचुरी में रखवाया गया।

यह भी पढें: हद हो गई लापरवाही की: जिंदा मरीज का बना दिया डेथ सर्टिफिकेट, परिजनों ने किया बवाल

मामला सीपत रोड सरकंडा में चटीडीह पेट्रोल पंप के पीछे हर्ष किंगडम का है। यहां स्टेट बैक के रिटायर्ड अफसर अपनी पत्नी के साथ रहते थे। बेटा-बहू इंदौर में रहते है। 59 वर्षीय रिटायर्ड अफसर दो दिन पहले पत्नी के साथ वैक्सीन लगवाकर लौटे। कुछ देर में अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई और उनकी मौत हो गई।

मां ने अपने इंदौर में रहने वाले बेटा-बहू को कॉल कर सूचित किया। इसके बाद उनका मोबाइल बंद हो गया। आस-पड़ोस और दोस्तों को सूचित किया पर वो भी नहीं आये। दो दिन तक महिला पति के लाश के पास बैठी रही। वार्ड पार्षद ओमप्रकाश पाण्डेय दोपहर से लगे रहे तब शाम को जिला, निगम प्रशासन और सरकंडा थाने के अफसर शाम को स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे।

यह भी पढें: महिला को मृत समझ करने जा रहे थे अंतिम संस्कार, चिता पर लिटाते ही चलने लगी सांसें, मचा हड़कंप

कौन करेगा अंतिम संस्कार
मृत रिटायर्ड अफसर का इकलौता बेटा बाहर है, पत्नी कह रही मैं कैसे करूंगी अब अंतिम संस्कार कौन करेगा।

विचार किया जा रहा है
बिलासपुर के एसडीएम देवेंद्र पटेल ने कहा, मृतक की मौत किन परिस्थितियों में हुई जानकारी लेकर परामर्श कर रहे कि पोस्टमार्टम करना है या नहीं।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned