scriptहत्या की जांच कर रही थी पुलिस कि तभी भीड़ से आई आवाज- इसे मैंने मारा है साहब | women committed this crime while police inspected murder | Patrika News
बिलासपुर

हत्या की जांच कर रही थी पुलिस कि तभी भीड़ से आई आवाज- इसे मैंने मारा है साहब

मंगलवार को दोपहर 4 बजे जब वह सांस्कृतिक भवन से अपने घर की ओर आ रही थी इस दौरान तोषण ने फिर अभद्र व्यवहार किया इससे नाराज होकर पास में रखे पत्थर से उसे फेक कर मारा और फिर गिरने पर सर पर पत्थर से वार कर हत्या कर दी। पुलिस त्रिवेणी बाई को संदेही मान कर जांच कर रही है।

बिलासपुरOct 13, 2020 / 11:14 pm

Karunakant Chaubey

हत्या की जांच कर रही थी पुलिस कि तभी भीड़ से आई आवाज- इसे मैंने मारा है साहब

हत्या की जांच कर रही थी पुलिस कि तभी भीड़ से आई आवाज- इसे मैंने मारा है साहब

बिलासपुर. खैरा डगनिया गांव में हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई। हत्या के इस मामले में पुलिस जांच शुरू कर पाती इससे पहले ही गांव की एक 55 वर्षिय महिला खून से सना पत्थर लेकर पहुंची गांव वालों के सामने चिल्ला कर कहा मैने है साहब पुलिस व स्थानीय लोग भी सकते में आ गए।

पुलिस ने पत्थर जब्त कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार सीपत थाने क्षेत्र के ग्राम पंचायत खैरा डगनिया में गांव के ही तोषण कुमार लिबर्टी पिता राम दुलारे (45) की खून से सनी लाश सांस्कृतिक मंच बाजार के पार एक गली में मिली।

प्रेमिका को पाने के लिए किया 2 साल के मासूम का अपहरण, सीसीटीवी कैमरे में मिली तस्वीर से पकड़ाया

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस अपनी जांच कर रही थी। इस दौरान एक खैरा डगनिया निवासी त्रिवेणी बाई पति सुखराम सूर्यवंशी (55) थाने के पास पहुंच गई थी। महिला ने पुलिस को खून से लथपथ पत्थर लेकर पहुंची और कहा साहब मैने की है तोषण कुमार की हत्या।

महिला त्रिवेणी बाई ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि तोषण कुमार हमेशा उसके घर के सामने से गुजरता व गंदी गंदी गाली दिया करता था। इस वजह से वह मृतक से काफी नाराज रहती थी। मंगलवार को दोपहर 4 बजे जब वह सांस्कृतिक भवन से अपने घर की ओर आ रही थी इस दौरान तोषण ने फिर अभद्र व्यवहार किया इससे नाराज होकर पास में रखे पत्थर से उसे फेक कर मारा और फिर गिरने पर सर पर पत्थर से वार कर हत्या कर दी। पुलिस त्रिवेणी बाई को संदेही मान कर जांच कर रही है।

दो दिन पूर्व त्रिवेणी से बेटों से हुआ था विवाद

पुलिस की पुछताछ में यह बात सामने आई है कि दो दिन पहले ही त्रिवेणी बाई के दोनो बेटो का तोषण कुमार से झगड़ा हुआ था। झगडे के दौरान त्रिवेणी के दोनों बेटो ने तोषण को जान से मारने की धमकी दी थी।

काफी लोगों से था तोषण का विवाद

पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि मृतक तोषण का गांव मेंकाफी लोगो से झगड़ा था। गांव वाले उसकी बे वजह की गाली गलौच से परेशान थे। पुलिस को शंका है कि त्रिवेणी किसी का अपराध छुपाने के लिए हत्या का इलजाम अपने सर ले रही है।

ग्राम खैरा डगनिया में 45 वर्षिय तोषण कुमार लिबर्टी की हत्या हुई है। हत्या करने की बात गांव की ही एक महिला ने कबूल की है। महिला का कहना है कि उसका व परिवार का तोषण से झगड़ा था, रोज रोज की काय काय से परेशान होकर उसने पत्थर से मार कर हत्या की है। मामले में जांच चल रही है।
-राज कुमार सोरी, थाना प्रभारी, सीपत

Home / Bilaspur / हत्या की जांच कर रही थी पुलिस कि तभी भीड़ से आई आवाज- इसे मैंने मारा है साहब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो