CG ELECTION 2018 : योगी ने रमन सरकार की तारीफों के पुल बांधे, कहा दलितों व आदिवासियों के लिए चल रही योजनाएं

CG ELECTION 2018 : योगी ने रमन सरकार की तारीफों के पुल बांधे, कहा दलितों व आदिवासियों के लिए चल रही योजनाएं

Anil Kumar Srivas | Publish: Nov, 10 2018 12:35:18 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 12:35:19 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

छत्तीसगढ़ में उनके नाथ संप्रदाय से बहुतायत में लोग जुड़े हुए हैं और योगी आदित्यनाथ को पूज्य मानते हैं।

बिलासपुर/ लोरमी. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि प्रदेश की रमन सरकार ने प्रदेश के गरीबों, आदिवासियों,सतनाम समाज के लोगों के लिए कल्याणकारी योजनाएं संचालित की हैं और उनका लाभ आम आदमी तक पहुंचा है। योगी ने सवाल किया कि अगर केन्द्र व प्रदेश भाजपा में सरकार न होती है तो क्या ये सब योजनाएं होंती। उन्होंने एक-एक कर कांग्रेस पर तीखे प्रहार किए और कहा कि कांग्रेस पार्टी तुष्टिकरण की नीति पर चल रही है। भारतीय जनता पार्टी ने लोरमी से अपने वर्तमान विधायक तोखन साहू को मैदान में उतारा है। गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचार व यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ इस समय छत्तीसगढ़ के चुनावी दौरे पर हैं। छत्तीसगढ़ में उनके नाथ संप्रदाय से बहुतायत में लोग जुड़े हुए हैं और योगी आदित्यनाथ को पूज्य मानते हैं।

यही कारण है कि अक्सर योगी आदित्य नाथ अक्सर छत्तीसगढ़ के दौरे पर आते हैं लेकिन इस समय चुनावी समर में भाजपा को जिताने के लिए मैदान में हैं। राज्य में भाजपा चौथी बार सरकार बनाने के लिए जोर लगा रही है जबकि कांग्रेस अपना बनवास खत्म करने के लिए चुनाव में पूरी ताकत लगाए हुए है। चुनाव में स्टार प्रचारकों का दौर आगे अभी जारी रहेगा। हालांकि 12 नवंबर को होने वाले प्रथम चरण के मतदान के मद्देननजर संबंधित क्षेत्रों में 24 घंटे पूर्व प्रचार थम जाएगा लेकिन छत्तीसगढ़ के मैदान इलाकों में 20 नवंबर को मतदान होगा और इस कारण इन क्षेत्रों में चुनाव प्रचार जोरों पर है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned