scriptभीषण गर्मी में आमने-सामने भिड़ गईं बाइकें, ठोकर लगते ही शरीर से निकलनें लगीं खून की पिचकारी, युवक की मौके पर मौत | Young man dies in road accident and two injured in Bilaspur | Patrika News

भीषण गर्मी में आमने-सामने भिड़ गईं बाइकें, ठोकर लगते ही शरीर से निकलनें लगीं खून की पिचकारी, युवक की मौके पर मौत

locationबिलासपुरPublished: Jun 07, 2019 12:40:10 pm

Submitted by:

Murari Soni

टीवी लेकर उसलापुर से कवर्धा जा रहे युवक के सामने से आ रहे दुपहिया वाहन चालक से ठोकर लग जाने से उसलापुर निवासी युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई।

Young man dies in road accident and two injured in Bilaspur

भीषण गर्मी में आमने-सामने भिड़ गईं बाइकें, ठोकर लगते ही शरीर से निकलनें लगीं खून की पिचकारी, युवक की मौके पर मौत

बिलासपुर. टीवी लेकर उसलापुर से कवर्धा जा रहे युवक के सामने से आ रहे दुपहिया वाहन चालक से ठोकर लग जाने से उसलापुर निवासी युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई। वहीं दो घायलों को इलाज के लिए सिम्स रेफर किया गया है
जानकारी के अनुसार उसलापुर निवासी अयोध्या श्रीवास पिता अनूप श्रीवास अपने मोटरसाइकिल सीडी डिलक्स क्रमांक सीसी 10 एआर 2100 में साथी श्याम लाल गोण पिता बाबुला निवासी सकरी के साथ टीवी लेकर कवर्धा जा रहा था।
वही बरेला गोयल राइसमिल के पास पहुँचा ही था की मुंगेली की ओर से आ रही मोटर साइकिल प्लेटिना क्रमांक सीजी 10 ए 2214 का चालक अनियंत्रित गति से चलाते हुए सामने से ठोकर मारा जिससे मोटर सायकिल की राफ्तार इतनी थी तेज की दोनों मोटरसाइकिल की परखच्चे उ? गए। वहीं मौके पर ही उसलापुर निवासी अयोध्या श्रीवास के सिर में गंभीर चोट आने से मौक़े पर ही मृत्यु हो गई।
वही पीछे बैठे साथी को गंभीर चोट आई।वही मुंगेली की ओर से आ रहे बाइक चालक संदीप जायसवाल पिता बाबुलाल जायसवाल निवासी लालपुर मुंगेली को भी गंभीर चोट आई है। जारहगाव पुलिस मौके पर पहुँचकर मामला की विवेचना में जुट गई है। घायलों को इलाज के लिए सिम्स रिफर कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो