रोती बिलखती प्रेमिका बोली- साहब वो 9 साल तक लूटता रहा आबरू जब ढलने लगी जवानी तो बोलता है भूल जाओ मुझे

Young man raped woman: महिला को शादी का झांसा देकर युवक ने किया दैहिक शोषण, पुलिस (Bilaspur police)ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की

By: Murari Soni

Published: 29 Jul 2019, 11:36 PM IST

बिलासपुर. सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला को शादी का झांसा देकर युवक ने 9 साल तक दैहिक शोषण किया(Young man raped woman)। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई थी। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस(Bilaspur police) ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

 

ये भी पढ़ें- लड़की बोली- डॉक्टर साहब आपने ये क्या कर दिया अब मुझसे शादी करो, डॉक्टर ने कहा- शांत रहो वरना...

कोतवाली पुलिस के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाली 32 वर्षीय एक महिला को पति ने सन 2011 में छोड़ दिया था। महिला की मुलाकात सन 2011 में आरके नगर निवासी मुकेश गुप्ता नाम के युवक से हुई थी। मुकेश ने महिला को शादी का झांसा देकर उसके साथ जूनीलाइन स्थित संतोष लॉज के एक कमरे में, रतनपुर क्षेत्र के एक होटल और अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर दैहिक शोषण किया।

 

ये भी पढ़ें- लड़की से गंदा काम करके डॉक्टर बोला- चिंता मत करो मैं कुंवारा हूं, तुमसे शादी कर लूंगा, जब खुली डॉक्टर की पोल तो

9 साल बीतने पर महिला ने मुकेश को शादी करने के लिए कहा तो वह मुकर गया। पीडि़ता ने शिकायत सरकंडा थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने शुन्य में अपराध(Young man raped woman)दर्ज किया था। केस डायरी मिलने पर कोतवाली थाने में आरोपी के खिलाफ पुलिस ने धारा 376 के तहत अपराधदर्ज कर लिया है।

 

Young man raped से संबंधित खबरें पड़ने के लिए यहां क्लिक करें

Show More
Murari Soni
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned