scriptलड़की से गंदा काम करके डॉक्टर बोला- चिंता मत करो मैं कुंवारा हूं, तुमसे शादी कर लूंगा, जब खुली डॉक्टर की पोल तो | Senior doctor raped woman in Bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

लड़की से गंदा काम करके डॉक्टर बोला- चिंता मत करो मैं कुंवारा हूं, तुमसे शादी कर लूंगा, जब खुली डॉक्टर की पोल तो

Senior doctor raped woman: सीनियर डॉक्टर ने अपने विभाग की जूनियर कर्मचारी के साथ दुष्कर्म किया(rape), डॉक्टर खुद को कुंवारा बताकर बार-बार गंदा काम करता रहा

बिलासपुरJul 19, 2019 / 07:37 pm

Murari Soni

Senior doctor raped woman in Bilaspur

लड़की से गंदा काम करके डॉक्टर बोला- चिंता मत करो मैं कुंवारा हूं, तुमसे शादी कर लूंगा और जब पोल खुली तो…

बिलासपुर. खुद को कुंवारा बताकर सीनियर डॉक्टर ने अपने विभाग की जूनियर कर्मचारी के साथ बार-बार दुष्कर्म (Senior doctor raped woman)किया। जब डॉक्टर की पोल खुली तो महिला जूनियर कर्मचारी के होश उड़ गए। डॉक्टर शादीशुदा(married doctor) था। राज्य मानसिक चिकित्सालय में पदस्थ मनोरोग सामाजिक कार्यकर्ता से मनोरोग चिकित्सक ने दुष्कर्म(rape)किया। पीडि़ता को गर्भ ठहरने(Pregnancy) पर डॉ. ने गर्भपात(Abortion) की गोलियां खिला दी। जूनियर कर्मचारी(rape victim)ने शिकायत एसपी से की तो मामले में कोनी पुलिस, डाक्टर से पीडि़ता का समझौता कराने में जुट गई। दोबारा शिकायत पर एएसपी के आदेश पर पुलिस(bilaspur police)ने गुरुवार को डाक्टर के खिलाफ अपराध दर्ज किया।

read more- आशिक के साथ रंगरेलियां मनाते रंगे हाथों पकड़ी गई पत्नी, पति कुछ बोलता उसके पहले ही पत्नी ने कर दिया ये कांड

युवती लगातार ठुकराते आ रही थी प्रस्ताव

कोनी पुलिस के अनुसार रायपुर निवासी एक युवती राज्य मानसिक रोग चिकित्सालय सेंदरी में मनोरोग सामाजिक कार्यकर्ता के पद पर कार्यरत हैं अस्पताल में पदस्थ मनोरोग चिकित्सक डॉ.बीके बनर्जी से सन 2015 में उनकी मुलाकात हुई थी। डॉ. बनर्जी कई बार साथ घूमने और डिनर करने के लिए युवती के सामने प्रस्ताव रख चुके थे, जिसे युवती लगातार ठुकराते आ रही थी।
read more- जिसने भी सुनी rape की ये कहानी उसके मुंह से निकला- हे भगवान ये कैसा घोर कलयुग आ गया है

पीछा करने युवती के घर के पास पहुंचे

युवती के इनकार करने के बाद डॉ. बनर्जी लगातार युवती को अपशब्द और मानसिक रूप से प्रताडि़त करने लगे थे। 25 मई 2019 को युवती अस्पताल से अपने घर जाने जा रही थी। डॉ. बनर्जी पीछा करने युवती के घर के पास पहुंचे। युवती ने जैसे ही दरवाजा खोला पीछे खड़े डॉ. बनर्जी ने उसे धक्का देकर घर के अंदर घुस गए। डाक्टर ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। युवती ने घटना की जानकारी पुलिस से करने की बात कही तो डॉ. बनर्जी ने युवती का मोबाइल पटक दिया और वहां से भाग गए।
read more- 47 साल का अधेड़ 12 साल की बच्ची को बेटी बनाकर करता रहा दुष्कर्म, मामला खुला तो पड़ोसी रह गए हक्के-बक्के

वीडियो वायरल(video viral) करने की धमकी

कुछ देर के बाद डाक्टर दोबारा युवती के घर पहुंचे और कमरे में छूटे अपने मोबाइल को लेने के बाद युवती को घटना का जिक्र किसीसे करने पर जान से मारने की धमकी दी। साथ ही डॉक्टर ने युवती को दुष्कर्म का वीडियो बनाने की बात कहते हुए उसे शिकायत पुलिस से करने पर जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। डरकर पीडि़ता ने घटना का जिक्र किसी से नहीं किया था।
शादी से किया इंकार
गर्भ ठहरने(pregnant)पर युवती ने डॉ. बनर्जी को शादी करने के लिए कहा तो उसने पहले से शादी शुदा होने की बात कहते हुए उसे गर्भपात (Abortion) की गोलियां खिला दी। पीड़िता लगातार मानसिक रूप से परेशान रहने लगी थी। उसने शिकायत एसपी(police sp) से की थी। शिकायत पर एसपी ने कार्रवाई करने आवेदन कोनी थाने भेजा था। कोनी पुलिस मामले में डाक्टर और पीड़िता को थाने में बुलवाने के बाद समझौता कराने में जुटी थी। पीड़िता ने गुरुवार को शिकायत एएसपी ओपी शर्मा से की। एएसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपी डाक्टर के खिलाफ धारा(Senior doctor raped woman) 376 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो