scriptसिर पर हमला कर युवक को उतारा मौत के घाट, घर में बिस्तर पर मिली लाश | young man was killed by attacking his head | Patrika News
बिलासपुर

सिर पर हमला कर युवक को उतारा मौत के घाट, घर में बिस्तर पर मिली लाश

शाम को गांव में रहने वाला प्यारेलाल गोड़ जीवन के घर गया तो वह बिस्तर में मृत हालत में पड़ा था। उसके सिर में वजनदार वस्तु से चोट के निशान थे। उसने सूचना जीवन के छोटे भाई अमर को मोबाइल पर कॉल कर दी। परिजन घर पहुंचे तो बिस्तर में उसकी लाश पड़ी थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की।

बिलासपुरSep 23, 2020 / 03:30 pm

Karunakant Chaubey

wife kills husband in Sadulpur churu

,सिर पर हमला कर युवक को उतारा मौत के घाट, घर में बिस्तर पर मिली लाश,

बिलासपुर. पेण्ड्रा के कोटमीकला चौकी अंतर्गत ग्राम अरमानटोला में 20 सितंबर को दोपहर 3 से शाम 7 बजे के बीच घर में वजनदार वस्तु से युवक के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर आरोपी फरार हो गया। मृतक की लाश बिस्तर पर मिली। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

कोटमीकला चौकी एसआई मदन पाटले के अनुसार ग्राम अरमानटोला निवासी जीवन सिंह पिता सुकुल सिंह गोड़ (35) बस में क्लीनर था। वह शराब पीने का आदी था। 20 सितंबर को दोपहर 3 बजे उसकी पत्नी मान कुंवर बाई खेत में काम करने चली गई थी। उसके तीन बच्चे गांव में ही दादा सुकुल सिंह और दादी मोती बाई के घर खेलने चले गए थे। शाम को गांव में रहने वाला प्यारेलाल गोड़ जीवन के घर गया तो वह बिस्तर में मृत हालत में पड़ा था। उसके सिर में वजनदार वस्तु से चोट के निशान थे। उसने सूचना जीवन के छोटे भाई अमर को मोबाइल पर कॉल कर दी। परिजन घर पहुंचे तो बिस्तर में उसकी लाश पड़ी थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की।

पत्नी समेत 3 युवकों से पूछताछ

एसआई पाटले ने बताया कि मृतक की पत्नी मान कुंवर से पूछताछ की गई। उसने गांव के ३ व्यक्तियों पर आशंका व्यक्ति की। गांव के तीनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। साथ ही मृतक की पत्नी से भी कड़ाई से पूछताछ जारी है।

Home / Bilaspur / सिर पर हमला कर युवक को उतारा मौत के घाट, घर में बिस्तर पर मिली लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो