होली पर हुए विवाद को मन में दबाए बैठे थे युवक, महीनों बाद मिला मौका तो धारदार हथियार से कर दिया हमला और...

होली पर हुए विवाद को मन में दबाए बैठे थे युवक, महीनों बाद मिला मौका तो धारदार हथियार से कर दिया हमला और...
Knife attack on the boy

kranti namdev | Updated: 09 Oct 2019, 11:19:13 AM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

रतनपुर थाना क्षेत्र स्थित सांधीपारा निवासी लवकेश पिता केवट पिता रामस्नेही पर मोहल्ले के ही तीन युवकों ने राड से हमला कर घायल कर दिया।

बिलासपुर. रतनपुर थाना क्षेत्र स्थित सांधीपारा निवासी लवकेश पिता केवट पिता रामस्नेही पर मोहल्ले के ही तीन युवकों ने राड से हमला कर घायल कर दिया। घटना मंगलवार शाम 7 बजे की है। पुलिस ने मामले में धारा 307,34 के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।
पुलिस के अनुसार लवकेश के भाई गणेश केवट पिता रामस्नेही ने थाने पहुंच शिकायत दर्ज कराई है। गणेश ने बताया कि उसके भाई लवकेश का होली के समय गांव के ही आकाश यादव, सुमीत यादव व विक्की यादव से दरवाजा उखाडऩे को लेकर विवाद हुआ था। तब से तीनों लवकेश पर जानलेवा हमला करने की फिराक में थे। मंगलवार की शाम को 7.30 बजे भांजी चांदनी केवट का फोन आया कि लवकेश पर तीनों ने हमला कर दिया है। सूचना पर वह राहुल किराना दुकान पहुंचा तो पाया की लवकेश के सर पर गंभीर चोट लगी है। कुछ लोगों ने बताया कि लवकेश पर लोहे की राड से हमला करने वाला आकाश यादव है। पुलिस ने गणेश की सूचना पर आकाश यादव, सुमीत यादव व विक्की यादव पर धारा 307,34 के तहत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned