scriptप्याज से भरी वैन क्या पलटी, चंद मिनिटों में छिलके ही रह गए… | What a van full of onions overturned, peeled off in a few minutes | Patrika News
बोकारो

प्याज से भरी वैन क्या पलटी, चंद मिनिटों में छिलके ही रह गए…

( Jharkhand News ) आम लोगों की पहुंच से बाहर निकलती प्याज की कीमतें अब महंगी ( Onion Price rise ) चीजों में शुमार हो गई हैं। प्याज की चोरी और लूट की खबरें देशभर से देखने-सुनने को मिल रही हैं। इसी क्रम में बोकारो-रामगढ़ मार्ग पर एक पिकअप के असंतुलित होकर पलटने से ( Over turn Pickup ) सड़क पर गिरी प्याज को लूटने के लिए ग्रामीणों की अफरा-तफरी मच ( Villagers looted the onion ) गई।

बोकारोDec 26, 2019 / 04:25 pm

Yogendra Yogi

प्याज से भरी वैन क्या पलटी, चंद मिनिटों में छिलके ही रह गए...

प्याज से भरी वैन क्या पलटी, चंद मिनिटों में छिलके ही रह गए…

बोकारो:( Jharkhand News ) आम लोगों की पहुंच से बाहर निकलती प्याज की कीमतें अब महंगी ( Onion price rise ) चीजों में शुमार हो गई हैं। प्याज की चोरी और लूट की खबरें देशभर से देखने-सुनने को मिल रही हैं। इसी क्रम में बोकारो-रामगढ़ मार्ग पर एक पिकअप के असंतुलित होकर पलटने से ( Over turn Pickup ) सड़क पर गिरी प्याज को लूटने के लिए ग्रामीणों की अफरा-तफरी मच ( Villagers looted the onion ) गई। कुछ ही देर में सड़क पर केवल सवा चार लाख की प्याज के छिलके ही पड़े रह गए। जिसको जैसा मौका मिला प्याज भर-भर कर चलता बना। प्याज की 72 बोरियां सड़क पर पलट गईं। इसके बाद वहां प्याज की लूट-मार मच गई।

धनबाद से रांची जा रही थी वैन
हुआ यूं कि प्याज से भरी वैन धनबाद से रांची की तरफ जा रही थी। कमालपुर से दांतु के बीच वैन पलट गई।
सड़क पर प्याज बिखरी होने की सूचनी मिलते ही कमलापुर और आसपास के ग्रामीण झोला, बर्तन आदि लेकर पहुंच गए। कोई झोली तो कोई झोला या फिर कोई वाहन की डिक्की में प्याज भरने लगा। बेबस गाड़ी चालक यह माजरा देखता रहा। महज आधा घंटा में ही सड़क पर 35 क्विंटल प्याज के महज छिलके ही बचे रह गए।

कई बार पलटे हुए वाहन लुट चुके हैं
दुर्घटना की सूचना के बाद पुलिस, पंचायत प्रतिनिधि और कुछ ग्रामीण मौकेे पर पहुंचे, तब तक सिर्फ प्याज के छिलके ही बाकी रह गए थे। चालक के मुताबिक वैन में करीब 4 लाख 20 हजार रूपए की प्याज भरी हुई थी। कसमार पुलिस चालक और वैन को थाने ले गई। पुलिस ने जानकारी के बाद चालक व वैन को छोड़ दिया। गौरतलब है कि कमलापुर से दांतु के बीच कई बार फल-सब्जियों, डीजल ओर मुर्गों से भरे वाहन पलट चुके हैं। पलटे हुए वाहनों से बिखरे सामानों को कई बार लूटा जा चुका है। ग्रामीण इस फिराक में रहते हैं कि कब सामान से भरा कोई वाहन पलटे और कब उससे गिरे सामान पर कब्जा करें।

Home / Bokaro / प्याज से भरी वैन क्या पलटी, चंद मिनिटों में छिलके ही रह गए…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो