'2.0' कर सकती है 2000 करोड़ की कमाई, इन 5 वजहों से धवस्त करेगी 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड!
Amit Kumar Singh
Publish: Sep, 14 2018 04:09:08 (IST)
'2.0' कर सकती है 2000 करोड़ की कमाई, इन 5 वजहों से धवस्त करेगी 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड!

फिल्म के टीजर को लोगों का गजब का रिस्पांस मिल रहा है।20 घंटों में ही इसे अब तक करीब 10 मीलियन लोग देख चुके हैं।

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म '2.0' को मच अवेटेड टीजर रिलीज हो चुका है। फिल्म के टीजर को लोगों का गजब का रिस्पांस मिल रहा है।20 घंटों में ही इसे अब तक करीब 10 मिलियन लोग देख चुके हैं। करीब 550 करोड़ के बजट की इस फिल्म का टक्कर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की सुपरहीरोज फिल्मों से किया जा रहा है। दरअसल फिल्म अपने स्टारकॉस्ट से लेकर VFX के कारण शुरू से ही काफी चर्चा में रहा है। जिसके बाद से भारतीय दर्शक तो ऐसी भी कयास लगा रहे हैं कि यह फिल्म पहली 2000 करोड़ का कलेक्शन करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन जाएगी। बता दें कि 'बाहुबली 2' ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 1796 करोड़ की कमाई की थी।

चलिए आपको बताते हैं 'रोबो 2.0' के वो कुछ पक्ष जिसके कारण यह फिल्म सारे रिकॉर्ड धवस्त कर सकती है।

 


सुपरस्टार रजनीकांत
पूरे देश में सुपरस्टार रजनीकांत का अलग ही क्रेज है। फैन्स उनकी हर फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने को उत्सुक रहते हैं। सिर्फ उनका नाम ही किसी फिल्म को हिट कराने के लिए काफी रहता है। उम्मीद जताई जा रही है कि इस फिल्म को भी दर्शकों की वैसी ही प्रतिक्रिया मिलेगी।

शंकर का जादू
निर्देशक शंकर को सिल्वर स्क्रीन पर अपना जादू बिखेरने के लिए जाना जाता है। पूरी उम्मीद है कि वह इस फिल्म के जरिए भी दर्शकों को निराश नहीं करेंगे। वह अपने काम को बखूबी जानते हैं। अपनी पूरानी फिल्मों में उन्होंने यह बात साबित भी की है।

Akshay_Rajnikanth


अक्षय कुमार
इन दिनों अक्षय कुमार के सितारें बुलंदियो पर हैं। एक के बाद उनकी फिल्में रिलीज हो रही हैं। हाल ही रिलीज हुई फिल्म 'गोल्ड' ने काफी अच्छी कमाई की। साथ ही अक्षय ने कुछ दिनों पहले ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'केसरी' का पोस्टर लॉन्च किया और अब अक्षय अपनी एक और फिल्म के साथ लोगों के बीच हैं।

फिल्म को मिली शोहरत
अपनी रिलीज से महीनों पहले से ही फिल्म काफी चर्चा में रही है। कभी अपने बजट के कारण, कभी VFX के कारण तो कभी अपनी स्टोरी और अपने स्टारकॉस्ट के कारण। इन सभी वजहों से लोग बेसब्री से इस मूवी का इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद है कि लोगों की यही उत्सुकता उन्हें सिनेमाघरों तक खिचने पर विवश कर देगी।

VFX
फिल्म अपने VFX के कारण काफी चर्चा में हैं। दरअसल VFX के लिए पूरी टीम विदेश से बुलाई गई है। माना जा रहा है कि अाज तक बॉलीवुड में इस तरह का VFX का इस्तेमाल नहीं हुआ है। टीजर में भी इसकी कुछ झलक देखने को मिलती है। हालांकि दर्शकों के एक वर्ग को यह कुछ खास नहीं लगे।