scriptटाईगर जिन्दा है देखने को मजबूर कर देगें ये पांच कारण | 5 reasons to watch tiger zinda hai | Patrika News
बॉलीवुड

टाईगर जिन्दा है देखने को मजबूर कर देगें ये पांच कारण

कल सिनेमाघरों में रीलीज हो रही है फिल्म

Dec 21, 2017 / 07:43 pm

पवन राणा

5 reasons to watch tiger zinda hai

5 reasons to watch tiger zinda hai

सलमान की एक्शन से भरपूर फिल्म टाईगर जिन्दा है रीलीज होने को तैयार है। दुनिया भर में फिल्म कुल 5700 स्कीन पर रीलीज हो रही है। दुबई से लेकर भारत तक में फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। अली अब्बास निर्देशित ये फिल्म 2012 की एक था टाईगर की ही सीक्वेल है। फिल्म को नये साल से ठीक पहले रीलीज किया जा रहा है। तो जानिए वो 5 कारण जिसके बाद आप भी हो जाएंगे मजबूर इस फिल्म को देखने के लिए।
1. सलमान खान

फिल्म को देखने की तो पहली वजह खुद सलमान ही है। सलमान अपने स्टाइल और एक्शन के लिए जाने जाते है। जब भी वो सिनेमाघरों में दस्तक देते है कुछ ना कुछ धमाल करते ही है। इस फिल्म में भी वो जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहें हैं।
2. फिल्म एक था टाईगर की है सीक्वेल

ये फिल्म 2012 की सुपरहिट फिल्म एक था टाईगर की ही सीक्वेल है। फिल्म को जबरदस्त कामयाबी मिली थी। इस फिल्म की स्टोरी भी वही से शुरु होती है जहां से छोड़ी गई थी।
3. सलमान कैटरीना की जोडी

दर्शकों को सलमान और कैटरीना के साथ जोड़ी खास पंसद आती है। गौरतलब है कि कैटरिना कभी सलमान की गर्लफैैैन्ड रह चुकी है और उनकी और सलमान की रोमाटिंक जोडी को दर्शकों ने सिनेमाघरों में हमेंशा पंसद भी किया है। बता दे कि इस फिल्म में कैटरीना भी धमाकेदार परफार्मैंस देने की फुल तैयारी में है।फिल्म में कैटरीना ने एक्शन करने के लिए तलवार बाजी से लेकर मशीनगन तक चलाती नजर आती है।
4. निर्देशक निर्देशक अली अब्बास जफर

फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर हैं। अली अब्बास वहींं है जिन्होने सुल्तान और गुंडे जैसी फिल्म दी है। यश राज फिल्मस के साथ इनकी जोडी सिनेमाघरों में धमाल करने का दमखम रखती है।
5. बन सकती है सलमान की सबसे बड़ी सुपरहीट

फिल्म की जिस तरह से तैयारीयां चल रही है उसे देख कर लगता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस के सारे रिकार्ड को तोड़ सकती है। सलमान की एक्शन फिल्म होने के साथ साथ इस फिल्म की टाइमिंग का भी काफी असर पड़ने वाला है। गौरतलब है कि फिल्म को किसमस के मौक पर रीलीज किया जा रहा है और 1 जनवरी तक कोई और फिल्म इस रेस में दिखाई भी नहीं देती है।इस फिल्म को दंगल के साथ रेस में मान जा रहा है ।

Home / Entertainment / Bollywood / टाईगर जिन्दा है देखने को मजबूर कर देगें ये पांच कारण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो