scriptनए साल के साथ इन फेमस बॉलीवुड स्टार्स को दोहरी खुशी, जानिए कैसे | 6 bollywood stars who celebrate their birthday with new year | Patrika News
बॉलीवुड

नए साल के साथ इन फेमस बॉलीवुड स्टार्स को दोहरी खुशी, जानिए कैसे

नए साल के जश्न के साथ अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट कर रहे हैं

Jan 01, 2018 / 03:46 pm

Mahendra Yadav

Birthday

Birthday

बॉलीवुड के सभी कलाकार नए साल का जश्न मना रहे हैं लेकिन इनमें से कुछ बॉलीवुड कलाकार ऐसे भी हैं, जो नए साल के जश्न के साथ अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि ऐसे कौन से बॉलीवुड कलाकार हैं, जो आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।
विद्या बालन:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री विद्या बालन का जन्म एक जनवरी 1979 को हुआ था। उन्होंने आने करियर की शुरूआत म्यूजिक विडियोज और कॉमर्शियल विज्ञापन से की। बॉलीवुड में विद्या बालन की पहचान फिल्म परिणीता से बनी। इससे पहले वह टीवी सीरियल हम पांच में नजर आ चुकी थीं। बता दें कि विद्या की हाल ही में फिल्म तुम्हारी सुल्लु रिलीज हुई थी।
नाना पाटेकर:
बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर भी आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। नाना पाटेकर का जन्म 1 जनवरी, 1951 को महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के मुरुद जजीरा में हुआ था। नाना पाटेकर का अभिनय कौशल देखकर स्मिता पाटिल ने उन्‍हें फिल्मों में आने के लिए कहा था। नाना पाटेकर की डायरेक्टर डेब्यू फिल्म’प्रहार’ थी। इस फिल्म में नाना ने कमांडो का रोल अदा किया था और इस फिल्म के लिए नाना ने पुणे में बाकायदा ट्रेनिंग ली थी।
सोनाली बेंद्रे:
सोनाली बेंद्रे का जन्म एक जनवरी 1975 को हुआ था। हांलांकि सोनाली बेंद्रे ने शादी के बाद बाद फिल्मों से दूरी बना ली थी लेकिन उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं जैसे दिल जले, टक्कर और सरफरोश। सोनाली बेंद्रे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।
असरानी:
बॉलीवुड के जाने माने कॉमेडियन असरानी का भी आज जन्मदिन है। असरानी का जन्म एक जनवरी 1941 को हुआ था। असरानी का यह डॉयलॉग ‘हम अंग्रेजों के जमाने के जेलर हैं’ आज भी काफी प्रसिद्ध है। असरानी ने 400 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। आजकल वे एक टीवी सीरियल में नजर आ रहे हैं।
यशपाल शर्मा:
गंगाजल, लगान और अब तक छप्पन जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता यशपाल शर्मा का जन्म भी एक जनवरी को ही हुआ था। उनका जन्म एक जनवरी 1967 को हुआ था।
सयाली भगत:
अभिनेत्री सयाली भगत भी आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। बता दें कि सयाली भगत वे यारियां, द ट्रेन जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। सयाली भगत मिस इंडिया 2004 भी रह चुकी हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / नए साल के साथ इन फेमस बॉलीवुड स्टार्स को दोहरी खुशी, जानिए कैसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो