ही-मैन धर्मेंद्र ने बताई कोरोना वायरस फैलने की असल वजह, शेयर किया वीडियो हुआ वायरल

By: भूप सिंह
| Updated: 11 Apr 2020, 06:28 PM IST
ही-मैन धर्मेंद्र ने बताई कोरोना वायरस फैलने की असल वजह, शेयर किया वीडियो हुआ वायरल
dharmendra

मशूहर अभिनेता धर्मेंद्र ने ट्विटर पर वीडियो शेयर खुलासा किया कि दुनियाभर में कोरोना वायरस क्यों फैल रहा है....

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही-मैन के नाम से पहचाने जाने वाले अभिनेता धर्मेंद्र Dharmendra लंबे समय से लाइमलाइट भरी दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं। इन वे अपने फॉर्म हाउस में फल सब्जी उगाने में व्यस्त हैं। हालांकि, वे सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस से जुड़े रहने के साथ वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हैं। हाल ही धर्मेंद्र ने कोरोना वायरस पर भी अपने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है।

Dharmendra

dharmendra

इस वीडियो में उन्होंने कोरोना वायरस के फैलने का कारण भी बताया है। धर्मेंद्र dharmendra वीडियो शेयर करते हुए लिखा,'एक नेक इंसान होकर जिंदगी को जीयो, मालिक आपकी हर मुराद पूरी करेंगी और आपकी झोली खुशियों से भर देगा।' अपने विडियो मेसेज में धर्मेंद्र ने कहा कि आज के दौर में फैल रहा कोरोना वायरस इंसान के बुरे कर्मों का नतीजा है। धर्मेंद्र इस वीडियो में मिल-जुलकर रहने और इंसानियत से प्यार करने का मेसेज देते हैं।

dharmendra-2.jpg

गौरतलब है पिछले दिनों पीएम नरेन्द्र मोदी ने 5 अप्रेल को रात 9 बजे 9 मिनट तक दीया, मोमबत्ती या टॉर्च जलाने का आह्वान किया था, तब धर्मेंद्र ने मशाल जलाकर उनका समर्थन किया था। जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

Dharmendra कोरोना वायरस