script‘विक्रम वेधा’ के रीमेक में विलेन बनेंगे आमिर खान, ‘खान्स’ ने इन फिल्मों में निगेटिव रोल से मचाया धमाल | Aamir Khan hindi remake of tamil superhit vikram vedha | Patrika News

‘विक्रम वेधा’ के रीमेक में विलेन बनेंगे आमिर खान, ‘खान्स’ ने इन फिल्मों में निगेटिव रोल से मचाया धमाल

locationमुंबईPublished: Aug 05, 2019 08:35:23 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अभिनेता सैफ अली खान ने फिल्म ‘ओंकारा’ में लंगड़ा त्यागी का किरदार निभाया था।

Aamir Saif shahrukh

Aamir Saif shahrukh

बॉलीवुड अभिनेता Aamir khan इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘ Lal Singh Chaddha’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। आमिर की मूवी क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। खास बात यह है कि इसी दिन बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार ‘Bachan Pandey’ भी रिलीज होगी। अब नई खबर यह है कि आमिर खान ब्लॉकब्स्टर तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के हिन्दी रीमेक में नजर आने वाले है। बताया जा रहा है कि ‘Vikram Vedha’ में उनके साथ अभिनेता सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में है। सुनने में आया है कि आमिर इस फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आएंगे वहीं सैफ लीड एक्टर के रोल प्ले करेंगे। यह पहला मौका नहीं जब आमिर विलेन के रोल में नजर आएंगे इससे पहले भी बॉलीवुड के खान्स कई फिल्मों विलेन बन चुके हैं।

safi ali khan

धूम -3
बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से फेमस आमिर खान ने फिल्म ‘धूम-3’ में विलेन का किरदार निभाया है। उन्होंने फिल्म में एक या दो नहीं पूरे चार बार बैंक लूटे और फिर बैंक को कर्ज में चले जाने के कारण बंद होना पड़ा।


सैफ अली खान

अभिनेता सैफ अली खान ने फिल्म ‘ओंकारा’ में लंगड़ा त्यागी का किरदार निभाया था। सैफ के लंगड़ा त्यागी किरदार को आज भी लोग याद करते हैं। उन्होंने फिल्म ‘कुर्बान’ में विलेन का किरदार निभाया। इसके बाद भी सैफ कई बार निगेटिव किरदार निभाते नजर आए।

View this post on Instagram

One of my favourite scenes… (Link in bio)

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

शाहरूख खान
किंग आफ रोमांस शाहरूख खान ने फिल्म ‘डर’ विलेन का किरदार निभाया था। उस फिल्म के शाहरूख का कककक.. किरण भी याद होगा। आज भी शाहरूख द्वारा निभाया गया वह रोल रूह कंपा देता है। फिल्म ‘डर’, ‘अंजाम’, ‘रईस’, ‘बाजीगर’, ‘डॉन’, ‘डॉन 2’ में शाहरुख ने विलेन का रोल निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी थी।

shahrukh khan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो