scriptNew Releaes Date: अब क्रिसमस 2021 पर रिलीज होगी आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’ | Aamir Khan Movie Lal Singh Chaddha new release date | Patrika News
बॉलीवुड

New Releaes Date: अब क्रिसमस 2021 पर रिलीज होगी आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’

इसी बीच आमिर खान ( Aamir Khan ) अपनी टीम के साथ तुर्की पहुंच गए हैं। यहां पर वह अपनी मूवी ‘लाल सिंह चड्ढा’ ( Lal Singh Chaddha ) की शेष शूटिंग को पूरा करेंगे। बताया जाता है कि भारत में शूटिंग के कड़े नियमों के चलते उन्होंने विदेश का रूख किया है।

मुंबईAug 10, 2020 / 04:18 pm

पवन राणा

New Releaes Date: अब क्रिसमस 2021 पर रिलीज होगी आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा'

New Releaes Date: अब क्रिसमस 2021 पर रिलीज होगी आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’

अभिनेता आमिर खान ( Aamir khan ) और करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) की आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ ( Lal Singh Chaddha ) की रिलीज डेट बदल दी गई है। देश में कोरोना महामारी को देखते हुए अब ये फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। पहले इस फिल्म को इस वर्ष क्रिसमस को रिलीज किया जाना था। इसी बीच आमिर तुर्की पहुंचे हैं। रिपोर्ट के अनुसार यहां उनकी मूवी की बाकी शूटिंग होनी है। हालांकि इस शेड्यूल में करीना हिस्सा लेंगी या नहीं, यह साफ नहीं हो पाया है। इससे पहले फिल्म की टीम देश में पंजाब में शूट करने वाली थी, लेकिन कोविड—19 के चलते ऐसा नहीं हो पाया। गौरतलब है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फोरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है। फिल्म में आमिर, करीना के अलावा साउथ स्टार विजय सेतुपति और अभिनेत्री मोना सिंह भी नजर आएंगे।

‘लाल सिंह चड्ढा’ के निर्देशक अद्वैत चंदन हैं। अद्वैत ने आमिर की इससे पहले वाली मूवी ‘सिक्रेट सुपरस्टार’ को निर्देशित किया था। मूवी को आमिर खान, किरण राव और वॉयकाम 18 स्टूडियो प्रोड्यूस कर रहे हैं।

आमिर पहुंचे तुर्की
इसी बीच आमिर खान अपनी टीम के साथ तुर्की पहुंच गए हैं। यहां पर वह अपनी मूवी की शेष शूटिंग को पूरा करेंगे। बताया जाता है कि भारत में शूटिंग के कड़े नियमों के चलते उन्होंने विदेश का रूख किया है। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं जिसमें आमिर टीशर्ट और ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे पर मास्क और हाथों में सामान है।

बता दें कि जून के आखिरी में आमिर खान का स्टाफ कोरोना पॉजिटिव ( Corona Positive ) हो गया था। इस पर अभिनेता ने तुरंत बीएमसी को सूचित किया और उनके सम्पर्क में आए लोगों को आइसोलेशन में जाने और टेस्ट करवाने की सलाह दी थी।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) की मूवी ‘बेलबॉटम’ ( Bell Bottom Movie ) की टीम शूटिंग के लिए विदेश गई है। यहां इस मूवी का बचा हुआ हिस्सा शूट किया जाना है। मूवी की स्टारकास्ट में हुमा कुरैशी ( Huma Qureshi ) , वाणी कपूर ( Vaani Kapoor ) और लारा दत्ता ( Lara Dutta ) का नाम भी जुड़ गया है।

Home / Entertainment / Bollywood / New Releaes Date: अब क्रिसमस 2021 पर रिलीज होगी आमिर की ‘लाल सिंह चड्ढा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो