scriptरात में जागकर कर रहे हैं आमिर “दंगल” की तैयारी | Aamir Khan spends sleepless nights to prep for ‘Dangal’ | Patrika News
बॉलीवुड

रात में जागकर कर रहे हैं आमिर “दंगल” की तैयारी

आमिर खान फिल्मों में अपनी पूरी एनर्जी लगा देते हैं, ताकि फिल्म में किसी भी तरह की कमी ना रहे। पर्दे पर….

Jun 20, 2015 / 08:39 am

सुधा वर्मा

aamir khan

aamir khan

मुंबई। आमिर खान फिल्मों में अपनी पूरी एनर्जी लगा देते हैं, ताकि फिल्म में किसी भी तरह की कमी ना रहे। पर्दे पर किरदार को रीयल दिखाने में वे अपने किरदार में इतना घूस जाते हैं कि अपना रूटीन भी चेंज कर लेते हैं। खबर है कि अपनी फिल्म “दंगल” को लेकर वे इतना सीरियस हैं कि आजकल रात में जागकर रेसलिंग देखते हैं, ताकि किरदार को बेहतर तरीके से निभा सकें।

फिल्म में वे रेसलर महावीर सिंह की भूमिका में हैं और इसके लिए वे वजन पहले ही बढ़ा चुके हैं। खबर है कि फिल्म में कुश्ती के दृश्यों को रीयल बनाने के लिए वे रात में रेसलिंग देखते हैं। इसके जरिए रेसलर्स के हाव-भाव और एक्शन की स्टडी कर रहे हैं। चर्चा है कि टीवी पर रेसलिंग से जुड़े प्रोग्राम के टेलीकास्ट के टाइम भी आमिर ने नोट कर रखे हैं।

गौरतलब है कि आमिर खान फिल्म में रेसलर महावीर सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं जब वह इस तरह का किरदार निभा रहे हो इससे पहले भी वह “मंगल पांडे” में इस तरह के किरदार में नजर आ चुके हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / रात में जागकर कर रहे हैं आमिर “दंगल” की तैयारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो