scriptआमिर खान एक विज्ञापन के ले रहे हैं 11 करोड़, विक्की कौशल की कीमत तो होश उड़ा देगी | Aamir Khan takes 11 crore rupees for an advertisement | Patrika News
बॉलीवुड

आमिर खान एक विज्ञापन के ले रहे हैं 11 करोड़, विक्की कौशल की कीमत तो होश उड़ा देगी

बॉलीवुड में सितारे विज्ञापन से मोटी कमाई कर रहे हैं.
कमाई की लिस्ट में आमिर खान का नाम टॉप पर हैं

Sep 22, 2019 / 04:36 pm

Vivhav Shukla

aamir_khan_and_vicky_kaushal.jpg
नई दिल्ली। जो जितना ज्यादा पॉप्युलर होता है उसकी कीमत भी उतनी ही उंची होती है। ऐसा ही कुछ हाल बॉलीवुड सितारें के साथ भी है। जो जितना ज्यादा मशहूर है वो उतना ही मंहगा भी है। ये सितारें फिल्मों में तगडी फीस तो लेते ही हैं उसके साथ ये विज्ञापन से भी मोटी कमाई करते हैं। एक ताजी रिपोर्ट के अनुसार विज्ञापन कमाई की लिस्ट में आमिर खान टॉप पर हैं।
aamir_khan_takes_11_crore_rupees_for_an_advertisement_will_surprise_salman_khans_price.jpg
रिपोर्ट के मुताबिक आमिर एक विज्ञापन के लिए वगभग 11 करोड़ रुपए लेते हैं।वहीं किंग खान एक ऐड के करीब 9 करोड़ की मोटी फीस लेते हैं। इस लिस्ट में 8 करोड़ के साथ अमिताभ बच्चन का तीसरे स्थान है। हालांकि सलमान और अक्षय कुमार 7 करोड़ में विज्ञापन करने को तैयार हो जाते हैं। इस रेट लिस्ट में विक्की कौशल का नाम तेजी से ऊपर आ रहा हैं। उन्हें एक विज्ञान के लिए 3 करोड़ रुपए तक मिल रहे हैं।लेकिन इतने कम समय इतनी रकम छोटी बात नहीं है। अन्य नए सितारों की बात करें तो आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव ने भी अपनी फीस बढ़ा दी है।रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर श्रॉफ-2.5 करोड़, आयुष्मान खुराना-2.25 करोड़, राजकुमार राव – 1.5 करोड़ रुपए लेते हैं।
advertisement_shoot.jpg
कई सालों से विज्ञापन की दुनिया में काम करने वाले जॉन मैथ्यु मथान बताते हैं, पुरूषों के मामले में ऐड इंडस्ट्री में लगातार बदलाव हो रहे हैं। अब लोग लुक, ग्रीक गॉड के बजाय सफल सितारों की ओर जा रहे है। यही वजह है विक्की कौशल ऐड इंडस्ट्री के सबसे चहेता चेहरा बन गए हैं। खासतौर पर ‘उरी’ के बाद कंपनियां उनसे अपने प्रोडक्ट्स के ऐड करवा रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / आमिर खान एक विज्ञापन के ले रहे हैं 11 करोड़, विक्की कौशल की कीमत तो होश उड़ा देगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो