scriptआमिर के सिर पर भगवा पगड़ी और हाथों में पूजा की थाली देख फूटा मुस्लिम फैंस का गुस्सा, कहा- तुम्हारा ठिकाना जहन्नुम है | aamir khan trolled over orange turban | Patrika News
बॉलीवुड

आमिर के सिर पर भगवा पगड़ी और हाथों में पूजा की थाली देख फूटा मुस्लिम फैंस का गुस्सा, कहा- तुम्हारा ठिकाना जहन्नुम है

आए दिन बॉलीवुड एक्टर्स अपने फोटो, वीडियो या फिर पोस्ट के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आते हैं। हाल में आमिर खान (Aamir Khan) भी इसी तरह के निशाने पर आ गए।

मुंबईApr 09, 2019 / 04:30 pm

Amit Singh

aamir khan

aamir khan

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के ट्रोल होने का किस्सा काफी पुराना है। आए दिन बॉलीवुड एक्टर्स अपने फोटो, वीडियो या फिर पोस्ट के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आते हैं। हाल में आमिर खान (Aamir Khan) भी इसी तरह के निशाने पर आ गए। दरअसल हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह सिर पर भगवा पगड़ी और हाथों में पूजा की थाली लिए हुए हैं। इस मौके पर आमिर की पत्नी किरण रॉव (Kiran Rao) भी मौजूद थी। अब सोशल मीडिया पर आमिर इसी फोटो के कारण कुछ लोगों के निशाने पर आ गए।

 

aamir-khan-trolled-over-orange-turban

सामने आई तस्वीर में आमिर हिंदू नव वर्ष सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए आमिर ने मराठी में नए वर्ष की शुभकामनाएं दी है। इस फोटो को देखकर आमिर के कुछ मुस्लिम फैंस भड़क गए उन्होंने कहा, आमिर खान को भगवा रंग की पगड़ी पहने हुए देखकर कुछ लोग भड़क गए। एक मुस्लिम यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘जो अल्लाह के अलावा किसी और की इबादत करता है वो काफिर होता है और काफिर का ठिकाना जहन्नुम है।’ हालांकि आमिर ने इस ट्रोल का कोई जवाब नहीं दिया है।

Home / Entertainment / Bollywood / आमिर के सिर पर भगवा पगड़ी और हाथों में पूजा की थाली देख फूटा मुस्लिम फैंस का गुस्सा, कहा- तुम्हारा ठिकाना जहन्नुम है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो