38 साल की उम्र में दुल्हन बनेंगी आमिर खान की ये एक्ट्रेस, पर्सनल लाइफ को लेकर किया ये खुलासा

By: भूप सिंह
| Published: 08 Dec 2019, 05:55 PM IST
38 साल की उम्र में दुल्हन बनेंगी आमिर खान की ये एक्ट्रेस, पर्सनल लाइफ को लेकर किया ये खुलासा
mona singh

38 साल की हो चुकी मोना जल्द ही दुल्हन बनेंगी। फिलहाल वे अपने पेंडिंग प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में जुटी हैं जो 14 दिसंबर तक पूरे हो जाएंगे....

 

टीवी सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं' Jassi Jaisi Koi Nahin से रातोंरात लाइमलाइट में आई मोना सिंह Mona Singh ने बॉलीवुड में भी अपने हाथ आजमाए हैं। खबरें हैं कि 38 साल की हो चुकी मोना जल्द ही दुल्हन बनेंगी। फिलहाल वे अपने पेंडिंग प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में जुटी हैं जो 14 दिसंबर तक पूरे हो जाएंगे।

 

mona singh

साउथ के इन्वेस्टमेंट बैंकर की बनेंगी दुल्हन
रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोना जिससे शादी करने जा रही हैं वे एक साउथ के इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं। मोना फिलहाल एकता कपूर के शो 'कहने को हमसफर है' की शूटिंग में बिजी हैं। शो की शूटिंग जल्दी से जल्दी कर मोना शादी के लिए छुट्टियां लेंगी।

निजी जिंदगी को लेकर नहीं की खुलकर बात
खबर है कि मोना के ट्रैक में कोई बदलाव नहीं किया गया है। जब कुछ समय पहले मोना से शादी को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था, 'मैंने कभी भी अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलकर बात नहीं की है। लेकिन जब भी मेरी शादी होगी, मैं खुशी से पूरी दुनिया को इसके बारे में बताऊंगी।'

 

mona singh

2003 में शुरू किया था एक्टिंग कॅरियर
बता दें कि मोना सिंह ने वर्ष 2003 में टीवी सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से अपने एक्टिंग कॅरियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने 'राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी', 'क्या हुआ तेरा वादा', 'इतना करो न मुझे प्यार', 'प्यार को हो जाने दो', 'कवच: काली शक्तियों से', 'कहने को हमसफर है' और 'ये मेरी फैमिली' जैसे शो किए।

'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी मोना
मोना की बॉलीवुड फिल्मों बात करें तो उन्होंने '3 इडियट्स', 'जेड प्लस', 'अमावस' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। अब जल्द वे आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। रियलिटी शो की बात करें तो 'झलक दिखला जा सीजन एक' में बतौर कंटेस्टेंट आई थीं। इसके बाद इस शो के कई सीजन बतौर होस्ट नजर आईं।

Show More