script“तलवार” फिल्म देखना चाहते है आरुषि तलवार के परिवार वाले | Aarushi's parents wants to watch 'Talvar' | Patrika News
बॉलीवुड

“तलवार” फिल्म देखना चाहते है आरुषि तलवार के परिवार वाले

“तलवार” आरुषि मर्डर केस पर बेस्ड है, फिल्म देखने के लिए तलवार परिवार ने अपने वकीलों के माध्यम से निवेदन किया है

Sep 13, 2015 / 11:11 am

दिव्या सिंघल

talvar2

talvar2

मेघना गुलजार की आने वाली फिल्म “तलवार” नोएडा में हुए डबल मर्डर केस के तहकीकात पर आधारित है। तलवार परिवार ये जानना चाहते हैं कि आखिर उस फिल्म में है क्या। फिल्म बनाने से पहले पूरी तरह से रिसर्च की गई थी। सी.बी.आई जांच और पुलिस के बयान के आधार पर ही फिल्म बनाई गई है। तलवार में तहक़ीक़ात के तीन दृष्टिकोण को दर्शाया गया है।

फिल्म देखने के लिए तलवार परिवार ने अपने वकीलों के माध्यम से निवेदन किया है । हाल ही में हुई शीना बोरा केस को मीडिया की इतनी तवज्जो मिलने के बाद, आरुषि केस का उल्लेख बार-बार किया जा रहा है। दोनों ही केस में कई सारी समानताएं नजर आ रही हैं।



जैसा कि हर संवेदनशील मुद्दों पर फिल्में बनने के बाद होता है, इस बार भी वकीलों ने फिल्म की टीम संपर्क किया और तुरंत फिल्म दिखाने का निवेदन किया। निर्मताओ ने थोड़ा समय माँगा है, जैसे ही वो टोरंटो फिल्म फेस्टिवल से लौटेंगे उसके बाद ही फिल्म दिखा पाएंगे ।

तलवार फिल्म 2 अक्टूबर 2015 को रिलीज़ होगी । इरफान खान, कोंकणा सेन और नीरज कबि अहम भूमिका में है। विशाल भरद्वाज ने फिल्म लिखी है और निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है।




Home / Entertainment / Bollywood / “तलवार” फिल्म देखना चाहते है आरुषि तलवार के परिवार वाले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो