scriptआनंद की फिल्म में डायना की एंट्री, दीपिका-कंगना को नहीं मिला भाव | Abhay Deol and Diana Penty to star together in 'Happy Bhaag Jayegi' | Patrika News
बॉलीवुड

आनंद की फिल्म में डायना की एंट्री, दीपिका-कंगना को नहीं मिला भाव

डायना ने दीपिका पादुुकोण और कंगना रनौत को पीछे छोड़ आनंद की अगली फिल्म में मुख्य भूमिका हासिल कर ली है

diana penty

diana penty

मुंबई। कयास लगाए जा रहे थे की “तनु वेड्स मनु”, “रांझणा” जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले डायरेक्टर आनंद एल राय की अगली फिल्म में बॉलीवुड क्वीन कंगना या फिर मस्तानी दीपिका होंगी। लेकिन इन दोनों को पीछे छोड़ते हुए डायना पेंटी ने बाजी मार ली। 
deepika-padukone-1442987688.jpg”>

डायना आनंद की अगली फिल्म “हैप्पी भाग जाएगी” में अभय देओल के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। डायना ने यह रोल पाने के लिए अपनी फिल्म “कॉकटेल” की को-स्टार दीपिका को पछाड़ दिया। ऐसा माना जा रहा था कि इस रोल के लिए कटरीना कैफ को भी अप्रोच किया गया है।

अभय और डायना पहली बार किसी फिल्म के लिए पेयर-अप हुए हैं। इस पर आनंद का कहना है कि दर्शक कहानी के अलावा स्क्रीन पर हमेशा कुछ नया देखना पसंद करते हैं। शायद अभय और डायना की जोड़ी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में सफल रहे। उन्होंने कहा कि दोनों इस फिल्म में रोल के लिए परफेक्ट हैं। बता दें की इस फिल्म को मुदस्सर अजीज डायरेक्ट कर रहे हैं और इसको आनंद एल राय व इरोस इंटरनेशनल प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / आनंद की फिल्म में डायना की एंट्री, दीपिका-कंगना को नहीं मिला भाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो