scriptAbhishek Bachchan को ट्रोलिंग से डील करने के लिेए पत्नि Aishwarya Rai ने बताया यह तरीका | abhishek bachchan reveals aishwarya rai taught him how to deal trolls | Patrika News
बॉलीवुड

Abhishek Bachchan को ट्रोलिंग से डील करने के लिेए पत्नि Aishwarya Rai ने बताया यह तरीका

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की ट्रोलिंग (Trolling) के किस्से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। ट्रोलिंग (Trolling) से डील करने का तरीका अभिषेक बच्चन को उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने सिखाया हैं…

Apr 03, 2022 / 01:52 pm

Manisha Verma

abhishek bachchan reveals asihwarya rai taught him how to deal trolls

abhishek bachchan reveals asihwarya rai taught him how to deal trolls

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिंव रहते हैं। वह अक्सर किसी ने किसी चीज को लेकर ट्रोल होते रहते हैं। लेकिन यह बात भी आप जानते होगे कि अभिषेक बच्चन ट्रोल्स से बिलकुल डरते नहीं हैं बल्कि वह उनकी मुंह बंद कर देते हैं। ट्रोल्स को उनका जवाब अक्सर सुर्खियों में रहता हैं।
अभिषेक बच्चन ने अब खुलाशा किया हैं। अभिषेक बच्चन ने कहा हैं कि ट्रोलिंग और नेगेटिविटी का सामना कैसे करना हैं उन्हें अब पता चल गया हैं।ट्रोलिंग और नेगेटिविटी का सामना करना उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने उन्हें सिखाया हैं। अभिषेक ने बताया की ट्रोल्स के लिए उनका नजरिया उनकी वाइफ की वजह से बदल गया। यहां जाने ऐश ने उनको ऐसी क्या अडवाइस दी।
बता दे कि अभिषेक बच्चन की नई फिल्म दसवीं रिलीज हो रही है। इस फिल्म से अभिषेक बच्चन को काफी सारी उम्मीदें हैं। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभिषेक बच्चन ने कहा हैं कि मेरी वाइफ ने एक बार मुझे बताया था कि आपको 10 हजार पॉजिटिव कमेंट्स मिलते हैं लेकिन तुम एक नेगेटिव कमेंट से परेशान हो जाते हो।
साथ ही ऐश्वर्या ने अपने पति अभिषेक बच्चन को यह भी कहा कि जहां पॉजिटिविटी हैं वहां नेगेटिव लोग भी होते हैं। लेकिन हमें नेगेटिव चीजों को छोड़कर पॉजिटिविटी पर ध्यीन देना चाहिए।
अभिषेक आगे कहते हैं कि आप अफसलता को डील नहीं करते यह आपके साथ डील करती है। मायने सिर्फ यह रखता है कि आप इससे उबरते कैसे हैं। मैं अब इस चीजों को खुद पर प्रभावित नहीं होने देता हूं। एक व्यक्ति और प्रोफेशनल के तौर पर इनसे खुद को बेहतर बनाने की कोशिश करता हूं। हर असफलता से सबक लेता हूं।

Home / Entertainment / Bollywood / Abhishek Bachchan को ट्रोलिंग से डील करने के लिेए पत्नि Aishwarya Rai ने बताया यह तरीका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो