scriptधर्मेंद्र ने वीडियो के जरिए Fans को दिया मशवरा, वीडियो Social Media पर VIRAL | Actor Dharmendra Share Video for Fans, VIRAL | Patrika News
बॉलीवुड

धर्मेंद्र ने वीडियो के जरिए Fans को दिया मशवरा, वीडियो Social Media पर VIRAL

बॉलीवुड अभिनेता Dharmendra Social Media के जरिए फैंस को संदेश दिया है। धर्मेंद्र ने अपने Instagram Account पर वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में धर्मेंद्र कहते हैं, किसी की शराफत को उसकी बुजदिली मत समझना”

Oct 19, 2019 / 07:09 pm

rohit sharma

dharm ji
बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र सोशल मीडिया के जरिए फैंस को संदेश दिया है। धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में धर्मेंद्र कहते हैं, किसी की शराफत को उसकी बुजदिली मत समझना”
View this post on Instagram

With love 💖 to you all…..

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on

वीडियो की शुरुआत में धर्मेंद्र ने कहा, हैल्लो दोस्तों…कैसे हैं आप सब..सबसे पहले तो मैं आपके कमेंट्स के लिए आपको जी जान से प्यार देता हूं। और बड़ा होने के नाते एक मशवरा देना चाहता हूं, ‘किसी की शराफत को, उसकी बुजदिली मत समझना कभी और किसी गर्जमंद की मज़बूरी का नाजायज फायदा मत उठाना। आपको बहुत सुकून नसीब होगा’
धर्मेंद्र भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़े ही रहते हैं। धर्मेंद्र फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के बीच बने रहते हैं। बता दें, इन दिनों धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस में समय बिता रहे हैं। वह फार्म हाउस में खेती करते हुए भी कई वीडियो शेयर कर चुके हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / धर्मेंद्र ने वीडियो के जरिए Fans को दिया मशवरा, वीडियो Social Media पर VIRAL

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो