कार्तिक आर्यन ने फनी मीम शेयर करते हुए कहा- '21 दिन में पैसा डबल'

Sunita Adhikari
| Updated: 25 Mar 2020, 12:37 PM IST
कार्तिक आर्यन ने फनी मीम शेयर करते हुए कहा- '21 दिन में पैसा डबल'

  • कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कल रात 21 दिन के लिए लॉकडाउन का फैसला लिया था।

नई दिल्ली: देश में खतरनाक कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कल रात 21 दिन के लिए लॉकडाउन का फैसला लिया था। पीएम के निर्णय का सर्मथन लगभग हर कोई कर रहा है। बॉलीवुड में भी एक्टर्स पीएम के इस फैसले पर अमल करने को कह रहे हैं। ऐसे में अब एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में कार्तिक ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जगह खुद का चेहरा लगाया हुआ है।

View this post on Instagram

21 din mein Paisa Double

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

दरअसल, कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में दिखाया गया सीन फिल्म 'हेराफेरी' का है। जिसमें अक्षय कुमार राजपाल यादव से 21 दिन में पैसा डबल करने की बात कहते हैं। कार्तिक ने इस सीन में अपनी फोटो लगाते हुए लिखा है- 'मोदी जी ये लोग ऐसे नहीं मानेंगे... ये सुनना चाहते हैं 21 दिन में पैसा डबल।'

कार्तिक आर्यन की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर अब जमकर सुर्खियां बटोर रही है। वहीं इससे पहले कार्तिक आर्यन ने 'प्यार का पंचनामा' वाले अंदाज़ में पांच मिनट लम्बा मोनोलॉग तैयार किया था। इस वीडियो में एक्टर ने सभी से अपील की थी कि घर पर रहें। ये हमारे लिए ही उठाया गया कदम है। कार्तिक का ये वीडियो काफी वायरल हुआ था। यहां तक कि खुद पीएम मोदी ने उनका वीडियो अपने ट्वीटर हैंडल से शेयर किया था।

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन के अलावा बाकी के स्टार्स भी अपनी वीडियो और फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। वहीं बात करें कोरोना वायरस की तो देशभर में इससे सक्रंमित के मरीजों 562 तक पहुंच चुकी है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल रात पूरे देश में 21 दिन तक के लिए लॉकडाउन की घोषणा की।