Film Industry से एक और दुखद खबर, एक्टर रंजन सहगल का निधन, मात्र 36 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

By: Sunita Adhikari
| Published: 11 Jul 2020, 07:23 PM IST
Film Industry से एक और दुखद खबर, एक्टर रंजन सहगल का निधन, मात्र 36 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
Actor Ranjan Sehgan Died

  • एक और दुखद खबर सामने आ रही है कि कई टेलीविजन सीरियल, बॉलीवुड फिल्में और पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता रंजन सहगल (Ranjan Sehgal Died) का निधन हो गया है।

नई दिल्ली: साल 2020 वैसे तो पूरी दुनिया के लिए काल बनकर आया है। लेकिन इन दिनों बॉलीवुड (Film Industry) से कई दुखद खबरें सामने आ रही हैं। एक के बाद एक करके कई एक्टर्स दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। अब ऐसे में एक और दुखद खबर सामने आ रही है कि कई टेलीविजन सीरियल, बॉलीवुड फिल्में और पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता रंजन सहगल (Ranjan Sehgal Died) का निधन हो गया है। रंजन सहगल की उम्र महज 36 साल की थी। उनके निधन से एक बार फिर मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

रंजन सहगल एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) और रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के साथ फिल्म 'सरबजीत' (Sarabjit) में नजर आ चुके हैं। साथ ही वह कई टीवी धारावाहिक जैसे 'रिश्तों से बड़ी प्रथा' में भी नजर आ चुके हैं। रंजन मुख्य रूप से पंजाबी फिल्मों (Punjabi Films) और रंगमंच में सक्रिय रहे हैं। बताया जा रहा है कि वह लंबे वक्त से बीमार थे और उनका इलाज चल रहा था। उनका निधन शनिवार की तड़के सुबह 1 बजे मल्टीपल ओर्गन फेलियर की वजह हुआ।

आपको बता दें कि पिछले कुछ वक्त बॉलीवुड से लगातार दुखद खबरें सामने आ रही हैं। बॉलीवुड के बेहद ही उम्दा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत को लोग अभी तक नहीं भुला पाएं हैं। सुशांत के बाद मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान (Saroj Khan) का निधन हो गया और हाल ही में अपनी कॉमेडी से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले हास्य कलाकार जगदीप (Jagdeep) का निधन हो गया। ऐसे में रंजन सहगल की मौत से एक बार फिर इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

Show More