scriptअभिनेता सलमान खान की दमदार बॉडी बनाने का राज आया सामने, वीडियो में हार्डकोर वर्कआउट करते हुए आए नज़र | Actor Salman Khan Shared His Workout Video It Goes Viral | Patrika News
बॉलीवुड

अभिनेता सलमान खान की दमदार बॉडी बनाने का राज आया सामने, वीडियो में हार्डकोर वर्कआउट करते हुए आए नज़र

अभिनेता सलमान खान ने हाल ही में अपना वर्कआउट वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वह जिम में एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सलमान की वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

Sep 19, 2020 / 07:19 pm

Shweta Dhobhal

Actor Salman Khan Shared His Workout Video It Goes Viral

Actor Salman Khan Shared His Workout Video It Goes Viral

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत में बॉडी का प्रचलन अभिनेता सलमान खान ने ही शुरू किया था। अपने दौर में सलमान खान अपनी हर फिल्मों में शर्टलेस ही दिखाई देते थे। जिसके बाद युवाओं को भी बॉडी और जिम का शौक सिर चढ़कर बोलने लगा। आज सलमान 54 साल के हो गए हैं। लेकिन आज भी बड़े पर्दे पर उनका जादू कायम है। सिनेमाघरों में उनकी बॉडी को देखकर आज भी उनके चाहने वाले तालियां और सिटियां बजाने लगते हैं। हाल ही में अभिनेता ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह दमदार वर्कआउट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसे देख उनके फैंस उनसे काफी इम्प्रेस हो रहे हैं।

https://youtu.be/BdgCvP9eEfA

वीडियो में दबंग खान दमदार वर्कआउट करते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो के शुरूआत में कुछ लोग मशीनों को साफ और जीम में लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में सलमान पुशअप्स, क्रंचेज और भारी वज़न उठाते हुए वर्कआउट कर रहे हैं। साथ में वह अपने प्रशंसकों संग भी बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने अपनी इस वीडियो को यूट्यूब चैनल और ट्विटर पर पोस्ट की है। उनकी वीडियो में ढेड़ लाख से ज्यादा व्यूज़ हो चुके हैं। साथ ही युवाओं के बीच उनके वर्कआउट का क्रेज देखने को मिल रहा है।

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल में सलमान खान का भी नाम सामने आया है। जिसमें न्यायालय ने उन्हें कोर्ट में पेश होने के लिए नोटिस भी भेज दिया है। सलमान के साथ-साथ आठ बड़ी हस्तियों को भी नोटिस भेजा गया है। जिसमें करण जौहर, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, साजिद नाडियावला, दिनेश विजयन और भूषण कुमार का नाम भी शामिल है। सभी को कोर्ट ने 7 अक्टूबर को पेश होने का आदेश दिया है।

Home / Entertainment / Bollywood / अभिनेता सलमान खान की दमदार बॉडी बनाने का राज आया सामने, वीडियो में हार्डकोर वर्कआउट करते हुए आए नज़र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो