script42 की उम्र में भी फिट दिखती हैं ‘मर्डर’ फेम मल्लिका शेरावत, बोल्ड फोटो शूट से उड़ाए सबके होश | actress mallika sherawat new bold pics viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

42 की उम्र में भी फिट दिखती हैं ‘मर्डर’ फेम मल्लिका शेरावत, बोल्ड फोटो शूट से उड़ाए सबके होश

हाल ही में 42 वर्षीय मल्लिका शेरावत ने अपनी एक नई फोटो पोस्ट की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

मुंबईDec 07, 2018 / 06:48 pm

Amit Singh

mallika

mallika

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत वैसे तो फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह लगातार अपनी बोल्ड फोटोज शेयर लगातार अपडेट करती हैं। हाल ही में 42 वर्षीय मल्लिका शेरावत ने अपनी एक नई फोटो पोस्ट की है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

 नई तस्वीर में एक्ट्रेस पेट्रोल पंप पर नजर आ रही हैं। हालांकि ये असली पेट्रोल पंप नहीं है। फोटो में मल्‍ल‍िका काफी बोल्ड लुक में हैं। यह तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल भी हो रही है। बता दें कि मल्‍ल‍िका को इंस्‍टाग्राम पर सात लाख से ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं।

 

mallika

बतातें चलें कि मल्लिका शेरावत ने फिल्म ‘जीरा सिर्फ मेरे लिए’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके साथ ही मल्लिका ने ‘डबल धमाल’, ‘डरना जरूरी है’, ‘मर्डर’ जैसी फिल्मों में भी काम किया। इसके साथ ही मल्लिका ने बॉलीवुड में फिल्में करने के साथ-साथ कई धारावाहिकों में भी काम किया है।

mallika

Home / Entertainment / Bollywood / 42 की उम्र में भी फिट दिखती हैं ‘मर्डर’ फेम मल्लिका शेरावत, बोल्ड फोटो शूट से उड़ाए सबके होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो