ड्रग मामले में फंसी रकुलप्रीत सिंह की सोशल मीडिया पर अनदेखी तस्वीरें आई सामने, फोटो में नज़र आया अलग ही अंदाज

By: Shweta Dhobhal
| Published: 24 Sep 2020, 04:46 PM IST
ड्रग मामले में फंसी रकुलप्रीत सिंह की सोशल मीडिया पर अनदेखी तस्वीरें आई सामने, फोटो में नज़र आया अलग ही अंदाज
Actress Rakul preet Singh Unseen Photos Viral In Social Media

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग मामले में एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह का नाम भी सामने आया है। जिस वजह से एक्ट्रेस खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

नई दिल्ली। ड्रग मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह का नाम सामने आने से वह खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं। रकुल ने ना सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि साउथ इंडस्ट्री में भी काफी प्रचलित हैं। यही वजह है कि रकुल का नाम सामने आने से इंडस्ट्री में काफी हलचल शुरू हो गई है। बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन धीरे-धीरे तूल पकड़ता जा रहा है। रकुल के साथ-साथ कई बड़ी अभिनेत्रियों का नाम भी ड्रग मामले में सामने आ चुका है। एनसीबी ने भी कार्रवाही को आगे बढ़ाते हुए रकुल और कई अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए समन भेज दिया है। वहीं इस बीच रकुल की एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर रकुल की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैे। बताया जा रहा है कि यह तस्वीरें उनकी अपकमिंग तेलुगू फिल्म की है। तस्वीरों में अभिनेत्री साधारण से लुक में नज़र आ रही हैं। सिंपल सी साड़ी, बाल बंधे हुए और माथे पर लगी बिंदी में अभिनेत्री एक गांव की लड़की जैसी दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री का यह अंदाज लोगों को भी खूब पसंद आ रहा है। सभी कॉमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। उनकी यह फिल्म निर्देशक कृष बना रहे हैं। फिलहाल फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है, लेकिन शूटिंग को शुरु कर दिया गया है। खबरों के अनुसार फिल्म की शूटिंग विकाराबाद जंगल में हो रही है।

आपको बता दें एनसीबी की हिरासत में रह रही सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने ड्रग मामले में कई लोगों के नाम का खुलासा किया है। जिसमें कई जानी-मानी हस्तियों के नाम भी शामिल है। वहीं रकुल प्रीत सिंह को एनसीबी द्वारा मिले समन पर कहना है कि उन्हें कोई समन नहीं मिला है। जिसके बाद लोगों का कहना है कि वह खुद को बचा रही हैं। ड्रग मामले में रकुलप्रीत सिंह के साथ-साथ सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, और दीपिका पादुकोण से भी पूछताछ की जाएगी।