scriptएक्ट्रेस सौंदर्य शर्मा फंसी हैं अमेरिका में, मास्क न मिलने पर कपड़े से किया जुगाड़ | Actress Soundarya Sharma made mask by her gym T-shirt | Patrika News
बॉलीवुड

एक्ट्रेस सौंदर्य शर्मा फंसी हैं अमेरिका में, मास्क न मिलने पर कपड़े से किया जुगाड़

सौंदर्य शर्मा (Soundarya Sharma) इन दिनों अमेरिका के लॉस एंजेलिस में फंसी हुई हैं। इस दौरान उन्होंने बताया कि अमेरिका में उन्हें मास्क और ग्लव्स नहीं मिल रहे हैं।

नई दिल्लीApr 10, 2020 / 04:31 pm

Sunita Adhikari

soundarya_sharma.jpg
नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। अमेरिका इससे संक्रमित मरीजों की संख्या लाखों में है। वहीं अब तक वहां 14695 लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सौंदर्य शर्मा (Soundarya Sharma) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
सौंदर्य शर्मा (Soundarya Sharma) इन दिनों अमेरिका के लॉस एंजेलिस में फंसी हुई हैं। इस दौरान उन्होंने बताया कि अमेरिका में उन्हें मास्क और ग्लव्स नहीं मिल रहे हैं। हर जगह आउट ऑफ स्टॉक बताया जा रहा है। ऐसे में सौंदर्य ने अपनी जिम टी-शर्ट से ही घर पर अपने लिए मास्क बनाया। इसकी वीडियो सौंदर्य ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।
साथ ही सौंदर्य ने कहा कि “जैसा कि हम सभी जानते हैं कि पूरी दुनिया मास्क की कमी का सामना कर रही है। मैं अभी खरीदने में सक्षम नहीं हूं। इसलिए, खुद के लिए मास्क बनाने का विचार मेरे दिमाग में आया और कुछ प्रयासों के बाद, मैं बनाने में सफल रही।” सौंदर्य ने आगे कहा कि मैंने ये वीडियो इसलिए भी बनाने का फैसला किया ताकि किसी को जरूरत होगी तो वह वीडियो का इस्तेमाल खुद का मास्क बनाने के लिए कर सकता है।
आपको बता दें कि सौंदर्या अक्टूबर 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘रांची डायरीज’ में नजर आ चुकी हैं। इसे अनुपम खेर ने प्रोड्यूस किया था। वहीं बात करें कोरोना वायरस की तो अब तक दुनियाभर में इससे 94 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

Home / Entertainment / Bollywood / एक्ट्रेस सौंदर्य शर्मा फंसी हैं अमेरिका में, मास्क न मिलने पर कपड़े से किया जुगाड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो