scriptपति की जासूसी कर रही थी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, खुलासा हुआ तो.. | Actress udita goswami Questioned by Crime Branch in CDR Scam | Patrika News
बॉलीवुड

पति की जासूसी कर रही थी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, खुलासा हुआ तो..

उदिता ने मोहित की सीडीआर निकलवाने का काम एक वकील का सौंपा था।

Apr 26, 2018 / 04:31 pm

Mahendra Yadav

Udita Goswami

Udita Goswami

कॉल डिटेल रिकॉर्ड (CDR) मामले में पुलिस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी से पूछताछ की है और उनके बयान भी दर्ज किए हैं। सीडीआर मामले की पुलिस जांच में पता चला कि उदिता के पति फिल्ममेकर मोहित सूरी की कॉल डिटेल निकाली गई थीं। ये कॉल डिटेल उदिता को सौंपी गई थी। बताया जा रहा है कि उदिता ने मोहित की सीडीआर निकलवाने का काम एक वकील का सौंपा था।
क्राइम ब्रांच यूनिट ने दर्ज किए बयान:
उदिता और मोहित को क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था। दोनों ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट 1 में अपने बयान दर्ज कराने पहुंचे। पुलिस का कहना है कि जांच में पता चला है कि उदिता ने कथित रूप से वर्ष 2014 में मोहित की कॉल डिटेल निकलवाई थी।
वकील ने दिए थे डॉक्यूमेंट:
ठाणे क्राइम ब्रांच पुलिस का कहना है कि उदिता को सीडीआर मामले में बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया था। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उदिता ने बताया कि वकील ने कथित तौर पर उन्हें कुछ डॉक्यूमेंट दिए थे औरर उनसे कहा था कि चेक करके बताएं कि उन्हें किसी नंबर पर शक है क्या।
बयानों के आधार पर होगी आगे की जांच:
पुलिस का कहना है कि उन्होंने उदिता के बयान दर्ज कर लिए हैं और आगे की जांच इन्हीं बयानों के आधार पर की जाएगी। पुलिस का कहना है कि उदिता और मोहित दोनों ने पूरा सहयोग किया। हालांकि मोहित ने अपने ऊपर आरोप से इनकार कर दिया है।
अब तक 12 लोग गिरफ्तार:
सीडीआर मामले में पुलिस ने अब तक 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले का खुलासा उस समय हुआ था, जब कुछ निजी जासूस कॉल रिकॉर्ड डिटेल देने के बदले लोगों से 20 से 50 हजार रुपसे वसूल रहे थे। बता दें कि इस मामले में पहले अभिनेता जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ से भी पुलिस पूछताछ कर चुकी है और उनके बयान भी दर्ज किए गए थे।

Home / Entertainment / Bollywood / पति की जासूसी कर रही थी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, खुलासा हुआ तो..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो