scriptWajid Khan के निधन की खबर सुन Salman Khan को लगा झटका, कहा- ‘नेक इंसान के रूप में याद करूंगा’ | Actro Salman Khan Tweet On Wajid Khan Death | Patrika News
बॉलीवुड

Wajid Khan के निधन की खबर सुन Salman Khan को लगा झटका, कहा- ‘नेक इंसान के रूप में याद करूंगा’

बॉलीवुड मशहूर सिंगर वाजिद खान ( Wajid Khan Death ) का हुआ देहांत
अभिनेता सलमान खान ( Salman Khan Tweet ) ने दुख व्यक्त करते हुए किया ट्वीट

नई दिल्लीJun 01, 2020 / 04:44 pm

Shweta Dhobhal

Salman Khan Tweet On Wajid Khan Death

Salman Khan Tweet On Wajid Khan Death

नई दिल्ली। 42 साल की उम्र में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर वाजिद खान ( Wajid Khan Death ) दुनिया को अलविदा कह गए। इस खबर से पूरे बॉलीवुड ( Bollywood ) में शोक की लहर दौड़ गई है। फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें एक सफल संगीतकार ( Wajid Khan Successful Singer ) के रूप में ही नहीं बल्कि एक नेक इंसान के रूप में भी जाना जाता था। इस दुखद घटना पर सभी सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि ( Paying tribute ) दे रहे हैं। वाजिद के निधन की खबर से सबसे बड़ा झटका सलमान खान ( Salman Khan Upset by Wajid’s death ) को लगा है। उन्होंने उनके देहांत की खबर को सुनकर ट्वीट करते हुए दुख व्यक्त किया है।

https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/1267356615490985984?ref_src=twsrc%5Etfw

सलमान खान ने ट्वीट ( Salman Khan Tweet ) करते हुए लिखा है कि ‘वाजिद मैं तुम्हें हमेशा एक इंसान के तौर पर प्यार करूंगा, तुम्हारी इज्ज्त करूंगा। तुम्हे याद करूंगा और हमेशा तुम्हें और तुम्हारे हुनर को याद करूंगा। तुम्हे मेरा प्यार और तुम्हारी खूबसूरत आत्मा को शांति मिले।’ बता दें कुछ समय पहले ही सलमान खान का मशहूर ( Salman Khan New Song ) सॉन्ग भाई-भाई ( Bhai ) ईद के मौके पर रिलीज़ किया गया था। इस गाने को साजिद-वाजिद की जोड़ी ( Sajid-Wajid ) ने ही कंपोज किया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

खबरों की माने तो काफी समय से वाजिद किडनी की समस्या से जूझ रहे थे। वह करीबन 60 दिनों हॉस्पिटल में भी भर्ती थे। जानकारी के अनुसार कुछ समय पहले ही उन्होंने किडनी ट्रांसप्लांट ( Wajid Kidney Transplant ) कराई थी। वहीं खबरों के मुताबिक वाजिद में तीन दिन पहले ही कोरोनावायरस ( Coronavirus Positive ) के लक्षण पाए गए थे। लेकिन उनकी मौत कार्डियन अरेस्ट ( Cardiac arrest ) की वजह से हुई है। वह डायबिटीज के मरीज ( Wajid Diabetic patients ) भी थे। बता दें मुंबई के वर्सोवा क्रबिस्तान ( Mumbai Versova Kabristan ) में सुपुर्द-ए-खाक किया गया है। इस क्रबिस्तान में अभनेता इरफान खान ( Irrfan Khan ) की भी क्रब है।

Home / Entertainment / Bollywood / Wajid Khan के निधन की खबर सुन Salman Khan को लगा झटका, कहा- ‘नेक इंसान के रूप में याद करूंगा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो