scriptAditi Rao Hydari ने गुपचुप रचाई शादी, बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग तेलंगाना के मंदिर में लिए सात फेरे | Aditi Rao Hydari married with boyfriend siddharth in a Telangana temple | Patrika News
बॉलीवुड

Aditi Rao Hydari ने गुपचुप रचाई शादी, बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग तेलंगाना के मंदिर में लिए सात फेरे

Aditi Rao Hydari Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने आज शादी कर ली है। उन्होंने एक्टर सिद्धार्थ के साथ तेलंगाना के एक मंदिर में गुपचुप शादी रचाई है।

मुंबईMar 27, 2024 / 02:03 pm

Gausiya Bano

Aditi Rao Hydari Wedding

Aditi Rao Hydari Wedding

Aditi Rao Hydari Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने आज शादी कर ली है। उन्होंने एक्टर सिद्धार्थ के साथ तेलंगाना के वानापर्थी जिले के श्रीरंगपुर में श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी की। इस खबर की पुष्टि कई तेलुगु मीडिया ने की है। कहा गया है कि अदिति राव और सिद्धार्थ की शादी इसी मंदिर में हुई है क्योंकि यहां से एक्ट्रेस का खास कनेक्शन है। दरअसल, 18वीं शताब्दी में बना इस मंदिर पर एक जमाने में अदिति राव के नाना का शासन हुआ करता था।


अदिति और सिद्धार्थ लंबे समय तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहें और अब वो शादी के बंधन में बंध गए। दोनों पहली बार 2021 की मूवी ‘महा समुद्रम’ के सेट पर मिले। दोनों ने इस मूवी में साथ काम किया और इस दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।
फिलहाल अदिति राव और सिद्धार्थ में से किसी ने अपनी शादी को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया है।

यह भी पढ़ें

Taapsee Pannu ने बॉयफ्रेंड मैथियस बो संग उदयपुर में गुपचुप रचाई शादी, देखें फोटो




अदिति और सिद्धार्थ की ये दूसरी शादी है। सिद्धार्थ की पहली शादी मेघना नारायण के साथ हुई थी। लेकिन 2006 में अलग होने के बाद 2007 में उनका तलाक हो गया था। वहीं अदिति राव की शादी भी पहले एक्टर सत्यदीप मिश्रा के साथ हुई थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था, “मेरी शादी 21 साल की उम्र में सत्यदीप से हो गई थी, लेकिन बाद में हमारा तलाक हो गया।”




Home / Entertainment / Bollywood / Aditi Rao Hydari ने गुपचुप रचाई शादी, बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग तेलंगाना के मंदिर में लिए सात फेरे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो