script‘क्या कूल है हम 3’ करने से पहले आफताब ने ली अपनी पत्नी से राय | Aftab discussed his wife about movie kya cool hai hum 3 | Patrika News
बॉलीवुड

‘क्या कूल है हम 3’ करने से पहले आफताब ने ली अपनी पत्नी से राय

आफताब शिवदसानी ने अपनी नई फिल्म क्या कूल है हम 3 करने से पहले इसकी स्क्रिप्ट से संबंधित चर्चा अपनी पत्नी से की थी।

Dec 19, 2015 / 05:32 pm

राखी सिंह

aftab

aftab

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदसानी ने अपनी नई फिल्म क्या कूल है हम 3 करने से पहले इसकी स्क्रिप्ट से संबंधित चर्चा अपनी पत्नी से की थी।इस एडल्ट कॉमेडी में आफताब एक पोर्न स्टार का किरदार करते नजर आएंगे।

आफताब इससे पहले भी मस्ती और ग्रैंड मस्ती जैसी सेक्स कॉमेडी फिल्मों में काम कर चुके हैं। क्या कूल हैं हम 3 अडल्ट कॉमेडी फिल्म है जिसमें वह एक पॉर्न स्टार का किरदार निभा रहे हैं।फिल्म में वह तुषार कपूर के साथ नजर आएंगे।

अभिनेता तुषार ने कहा, यह हमारे लिए कोई नई शैली नहीं है। हम लोग इस शैली में माहिर हैं, इस तरह की हमने दो या तीन फिल्में की हैं इसलिए यह हमारे लिए हर दिन के काम की तरह है। दोनों अभिनेता फिल्म में गौहर खान के साथ फिल्माए गए गीत हाय जवानी के लॉन्च पर बोल रहे थे।उमेश घाडगे निर्देशित क्या कूल हैं हम 3 इस चर्चित फिल्म सीरीज की तीसरी फिल्म है। इससे पहले की दोनों फिल्म में रितेश देशमुख ने भी अभिनय किया था।

तुषार ने कहा, निश्चित तौर पर यह एक अडल्ट फिल्म है लेकिन यह ऐसी फिल्म है जो आपका मनोरंजन करेगी और आपको हंसाएगी। इस तरह हर फिल्म अच्छा नहीं करती इसलिए आप दर्शकों की शक्ति को कम करके मत आंकिये। वही फैसला करेंगे कि क्या अच्छा है और क्या नहीं। मुझे पूरी उम्मीद है कि वे इस फिल्म को भी पसंद करेंगे।अगले साल 22 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म में मंदना करीमी, कृष्णा अभिषेक, मेघना नायडू और अन्य कलाकार हैं

Home / Entertainment / Bollywood / ‘क्या कूल है हम 3’ करने से पहले आफताब ने ली अपनी पत्नी से राय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो