गायक उदित नारायण हॉस्पिटल में हुए भर्ती
Amit Singh
Publish: Mar, 14 2018 11:42:58 (IST) | Updated: Mar, 15 2018 11:04:04 (IST)
गायक उदित नारायण हॉस्पिटल में हुए भर्ती

62 साल के गायक को यूरिन इन्फेक्शन और हाई डायबिटीज की दिक्कत बताई जा रही है।

फेमस सिंगर उदित नारायण को तबीयत खराब होने के कारण हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उदित नारायण को मुंबई के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 62 साल के गायक को यूरिन इन्फेक्शन और हाई डायबिटीज की दिक्कत बताई जा रही है।

बता दें कि इससे पहले भी उदित नारायण हॉस्पिटल में भर्ती हो चुके हैं। करीब 1 माह पहले उन्हें ग्लूकोज लेवल हाई होने की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इन दिनों उदित नारायण हाई ब्लड प्रेशर और डायबिटीज की परेशानी से जूझ रहे हैं। हालांकि उदित नारायण कौन से हॉस्पिटल में एडमिट हुए है इसकी जानकारी अभी नही मिल पाई है।

90 के दशक के मशहूर गायक
आपको बता दें कि उदित नारायण 90 के दशक के मशहूर गायक रहे हैं। उदित ने हिंदी फिल्म सिनेमा को कई मशहूर गाने दिए है। सिर्फ हिन्दी में ही नहीं बल्कि उदित नारायण अब तक कुल 30 भाषाओं में गाने गा चुके हैं, इसके साथ ही उनके नाम कुल 15 हजार गाने, गाने का रिकॉर्ड दर्ज है। वे 'राजा हिंदुस्तानी', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'हम दिल दे चुके सनम', 'आशिकी', 'लगान' जैसे सुपरहिट फिल्मों के लिए गाने जा चुके हैं। उदित को उनके गानों के लिए कई अवार्ड भी मिल चुके हैं। भारत सरकार की ओर से भी उन्हें साल 2009 में पद्मश्री से नवाजा गया।

हाल ही में बेटे के खिलाफ दर्ज हुई है FIR

हाल ही में उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण को मुंबई पुलिस ने रैश ड्राइविंग के आरोप में गिरफ्तार किया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत भी मिल गई। दरअसल मशहूर सिंगर के बेटे ने अपनी मर्सिडीज बेंज कार से एक ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। टक्कर से ऑटो रिक्शा में सवार महिला और ऑटो चालक घायल हो गए थे।

 

अभिनेत्री ने किया खुलासा: सलमान खान की 'WANTED' के लिए आयशा नहीं इलियाना थी पहली पसंद

‘AIB ROAST’ केस में रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर को राहत नहीं