scriptसलमान के बाद अब कैटरीना ने तोड़ी चुप्पी, बताया कैसा है उनका एक्स-बॉयफ्रेंड्स के साथ रिश्ता | After Salman Katrina Kaif Talks About Her Equation With Exes | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान के बाद अब कैटरीना ने तोड़ी चुप्पी, बताया कैसा है उनका एक्स-बॉयफ्रेंड्स के साथ रिश्ता

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का कहना है कि वह एक्स बॉयफ्रेंड्स से सामना होने पर असहज नहीं होतीं हैं….

मुंबईJul 22, 2019 / 02:41 pm

भूप सिंह

katrina kaif

katrina kaif

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का कहना है कि वह एक्स बॉयफ्रेंड्स से सामना होने पर असहज नहीं होतीं हैं। सलमान खान ने हाल ही में एक बयान दिया था कि उन्हें अपनी पूर्व प्रेमिकाओं से दोस्ती रखने में कोई दिक्कत नहीं। कैटरीना (Katrina) का भी ऐसा ही सोचना है। पिछले कुछ सालों में कैटरीना की जिंदगी में काफी बदलाव हुए हैं। कैट ने बताया कि पिछले एक साल में उनके काम करने और जिंदगी जीने का तरीका भी बदल गया है। अब वह फिल्म मेकिंग की प्रॉसेस को भी समझने लगी हैं।

Katrina Kaif

सलमान की जमकर तारीफ
कैटरीना ने बताया कि वह एक्स बॉयफ्रेंड का सामना होने पर असहज नहीं होतीं ना ही उनके बारे में मन में कोई बात रखती हैं। चीजों को मुश्किल बनाने का क्या फायदा। इस बारे में सबकी अलग राय हो सकती है, लेकिन मेरे पास दो ऑप्शन हों तो मैं उदास चेहरा बनाने के बजाय हंसना, मुस्कुराना और अच्छे से बात करना पसंद करूंगी।

salman khan, katrina kaif

कैटरीना ने सलमान की तारीफ करते हुए कहा कि सलमान के साथ उनकी बहुत अच्छी दोस्ती है। वह बहुत अच्छे इंसान हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / सलमान के बाद अब कैटरीना ने तोड़ी चुप्पी, बताया कैसा है उनका एक्स-बॉयफ्रेंड्स के साथ रिश्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो