Rhea Chakraborty का समर्थन करने पर साकिब सलीम और उनकी बहन हुमा को पड़ी गालियां, एक्टर ने कहा- मेरा भारत महान

By: Sunita Adhikari
| Published: 13 Sep 2020, 04:39 PM IST
Rhea Chakraborty का समर्थन करने पर साकिब सलीम और उनकी बहन हुमा को पड़ी गालियां, एक्टर ने कहा- मेरा भारत महान
Saqib Saleem getting hate massages

  • एक्टर साकिब सलीम भी रिया चक्रवर्ती का पूरा समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने रिया को रिहा करने की भी मांग उठाई थी। लेकिन इसके बाद लोग उन्हें मैसेज कर गालियां दे रहे हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने का वक्त हो गया है। उनकी मौत की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही है। एनसीबी ने ड्रग्स मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को बीते मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। रिया 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किए जाने के बाद बॉलीवुड का एक तबका उनके समर्थन में आ चुका है। एक्ट्रेस विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और फरहान अख्तर समेत कई सेलेब्स रिया के समर्थन में पोस्ट कर रहे हैं। लेकिन इन लोगों को सुशांत के फैंस के गुस्से का भी सामना करना पड़ रहा है।

एक्टर साकिब सलीम भी रिया चक्रवर्ती का पूरा समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने रिया को रिहा करने की भी मांग उठाई थी। लेकिन इसके बाद लोग उन्हें मैसेज कर गालियां दे रहे हैं। रिया का समर्थन करने के बाद साकिब लोगों के निशाने पर हैं। एक यूजर ने साकिब को मैसेज कर अपशब्द कहे। इतना ही नहीं उनके परिवार को भी भला बुरा कहा जा रहा है। यूजर ने साकिब की बहन और एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को भी भला-बुरा कहा। ऐसे में अब एक्टर ने यूजर के मैसेज को शेयर करते हुए जवाब दिया है।

साकिब सलीम ने मैसेज का स्क्रीनशॉट करते हुए लिखा, 'मेरा भारत महान, मुझ पर और मेरे परिवार पर इतना प्यार बरसाने के लिए शुक्रिया। यह बहुत मायने रखता है।' साकिब सलीम की इस पोस्ट पर रिया चक्रवर्ती की करीबी दोस्त शिबानी दांडेकर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मेरे पास शब्द ही नहीं है। अब हम क्या हो गए हैं।' इसके अलावा कई सेलेब्स ने यूजर के इस मैसेज की निंदा की है।

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती सुशांत के साथ एक साल से रिलेशनशिप में थीं। सुशांत की मौत से एक हफ्ते पहले ही रिया ने सुशांत का घर छोड़ दिया था। लेकिन उनकी मौत के बाद सुशांत के परिवार ने रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिसके बाद ये केस बिहार पुलिस के जाने के बाद सीबीआई को सौंपा गया। ईडी भी इसकी जांच कर रही थी। ईडी की जांच में रिया की ड्रग चैट सामने आई थी। जिसके बाद एनसीबी ने भी इस केस की जांच शुरू कर दी थी और बीते मंगलवार को रिया को ड्रग्स के लेन-देन में गिरफ्तार कर लिया गया।