scriptविहिप के साथ मुस्लिम संगठन भी “उत्तम विलेन” के विरोध में उतरे | After VHP, now Muslim organisation come out against Uttama Villain | Patrika News
बॉलीवुड

विहिप के साथ मुस्लिम संगठन भी “उत्तम विलेन” के विरोध में उतरे

फिल्म की कहानी आठवीं सदी के एक थियेटर कलाकार व आधुनिक दौर के एक सुपरस्टार
की है

Apr 11, 2015 / 11:11 pm

जमील खान

चेन्नई। कमल हासन अभिनीत फिल्म “उत्तम विलेन” के विरोध में विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के साथ-साथ अब मुस्लिम संगठन इंडियन नेशनल लीग (आईएनएल) भी शामिल हो गई है। उनका दावा है कि इस फिल्म से धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचेगी। अपनी याचिका में आईएनएल ने कहा है कि हासन की फिल्म “विश्वरूपम” से मुस्लिमों की भावनाओं को ठेस पहुंची थी। अब उनकी फिल्म “उत्तम विलेन” हिंदुओं की भावनाओं से खेल रही है।

आईएनएल के सचिव नजीर अहमद ने पुलिस से कहा, “विभिन्न समुदायों की भावनाओं को आहत किया जाना कमल हासन के लिए अच्छा नहीं है। यदि वह प्रचार पाने के लिए विवाद पैदा करना चाहते हैं, तो उनके लिए यह बेहद घटिया बात है। हम उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं।

उल्लेखनीय है कि विहिप ने आठ अप्रैल को फिल्म पर रोक लगाने की मांग की थी। उसने दावा किया था कि यह फिल्म हिंदुओं की धार्मिक संवेदनशीलता का अपमान करती है। वे फिल्म के गाने के बोल “इरानियन नदागम” से नाराज हैं, जिससे भगवान विष्णु के उपासकों को ठेस पहुंचेगी। रमेश अरविंद निर्देशित यह फिल्म आगामी एक मई को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी आठवीं सदी के एक थियेटर कलाकार व आधुनिक दौर के एक सुपरस्टार की है।

Home / Entertainment / Bollywood / विहिप के साथ मुस्लिम संगठन भी “उत्तम विलेन” के विरोध में उतरे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो