scriptऐश्वर्या राय की ये तस्वीरें देख दंग रह जाएंगे | Aishwarya looks nothing less than a dream on the cover of Harper's Bazaar | Patrika News
बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय की ये तस्वीरें देख दंग रह जाएंगे

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में अपने इंटिमेट सीन्स को लेकर चर्चा में आने के बाद अब ऐश्वर्या राय एक बार फिर इंटरनेट सेंसेशन बनकर सामने आ गई हैं…

Nov 06, 2016 / 06:22 pm

भूप सिंह

Aishwarya Rai

Aishwarya Rai

मुंबई। फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में अपने इंटिमेट सीन्स को लेकर चर्चा में आने के बाद अब ऐश्वर्या राय एक बार फिर इंटरनेट सेंसेशन बनकर सामने आ गई हैं। इस बार वजह है उनका हालिया फोटोशूट।


ऐश्वर्या ने यह फोटोशूट ‘हार्पर्स बाजार’ इंडिया मैगजीन के लिए किया है। इस फोटोशूट में ऐश किसी ड्रीम गर्ल से कम नहीं लग रही हैं।


ऐश्वर्या राय का यह फोटोशूट जानीमानी फटॉग्रफर फरोख छोटिया ने किया है। मनीष मल्होत्रा स्टाइलिस्ट हैं तो मेक-अप मिकी कॉन्ट्रेक्टर की ओर से किया गया है।


ऐश्वर्या ‘हार्पर्स बाजार’ इंडिया मैगजीन के नवंबर महीने के ऐडिशन के कवर पेज पर दिखेंगी। साथ ही मैगजीन में उनका इंटरव्यू भी शामिल किया गया है।


‘हार्पर्स बाजार’ महिलाओं के लिए अमेरिका की चर्चित फैशन मैगजीन है। हार्पर्स बाजार साल 2009 से भारत में छपनी शुरू हुई है। पहली बार इस मैगजीन के कवर पेज पर करीना कपूर को जगह मिली थी।


Home / Entertainment / Bollywood / ऐश्वर्या राय की ये तस्वीरें देख दंग रह जाएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो