scriptफन्ने खां में आर माधवन को कास्ट करने से खफा नहीं ऐश्वर्या : प्रोड्यूर्स | Aishwarya Rai Bachchan is NOT upset with R Madhavans casting say Fanney Khan makers | Patrika News
बॉलीवुड

फन्ने खां में आर माधवन को कास्ट करने से खफा नहीं ऐश्वर्या : प्रोड्यूर्स

‘फन्ने खां’ में आर माधवन को कास्ट करने से खफा नहीं ऐश्वर्या : प्रोड्यूर्स….

Aug 27, 2017 / 12:09 pm

भूप सिंह

Aishwarya rai

Aishwarya rai

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फन्ने खां’ के मेकर्स द्वारा आर माधवन को कास्ट करने को लेकर नाखुश नहीं है। अनिल कपूर अभिनीत फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है लेकिन इससे पहले फिल्म कई तरह के विवादों का सामना कर रही है। पहले खबरें आ रही थी कि ऐश्वर्या राय ‘फन्ने खां’ की कास्टिंग में दखलअंदाजी कर रही हैं, लेकिन अब फिल्म के प्रोड्यूसर्स राकेश ओमप्रकाश मेहरा और अर्जुन एन कपूर ने इन खबरों को बकवास करार दिया है।

‘फन्ने खां’ के प्रोड्यूर्स राकेश ओमप्रकाश मेहरा और अर्जुन एन कपूर ने उन सभी अफवाहों से इनकार करते किया जिसमें कहा जा रहा था कि ऐश्वर्या रायॅ अभिनेता आर माधवन के साथ काम करने को लेकर अपसेट हैं। मेहरा ने एक बयान में कहा है कि ये सभी खबरें निराधार हैं और सिर्फ अटेंशन पाने के लिए लिखी जा रही हैं। इसमें कोई सच्चाई नहीं है और ये प्रोजेक्ट पूरी कास्ट के दिल के काफी करीब है।

फिल्म के दूसरे प्रोड्यूसर क्रिआर्ज के अर्जुन एन कपूर का कहना है कि मीडिया में ऐसी कुछ कहानियां चल रही हैं लेकिन इनमें कोई सच्चाई नहीं है।

कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या फिल्म में राजकुमार राव को देखना चाहती थी लेकिन प्रोड्यूसर्स ने आखिरकार आर माधवन का नाम तय कर लिया और इसी से ऐश्वर्या राय नाराज बताई जा रही हैं, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है।

Home / Entertainment / Bollywood / फन्ने खां में आर माधवन को कास्ट करने से खफा नहीं ऐश्वर्या : प्रोड्यूर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो