scriptतस्वीर में दिख रही इस बच्ची का विदेशों तक है नाम, बॉलीवुड में हैं बड़ा नाम | Aishwarya Rai childhood pictures goes viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

तस्वीर में दिख रही इस बच्ची का विदेशों तक है नाम, बॉलीवुड में हैं बड़ा नाम

सोशल मीडिया पर एक क्यूट बच्ची की फोटो वायरल हो रही है। फोटो में बच्ची अपने भाई के साथ नजर आ रही है। ये बच्ची बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस है।

नई दिल्लीJan 02, 2022 / 09:16 pm

Sneha Patsariya

aishwarya-brother.jpg
बॉलीवुड में इन दिनों कई स्टार्स के बचपन की फोटो वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया फैंस पेज पर यह फोटो शेयर की जा रही हैं। और फैंस के बीच अपने चहेते सितारों को पहचानने का चैलेंज सोशल मीडिया पर ट्रेड कर रहा है। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan), आमिर खान (Aamir Khan) और अनुष्का शर्मा के बचपन की फोटो अभी तक सामने आ चुकी है।
और अब इस लिस्ट में एक और जानी मानी अभिनेत्री का नाम शामिल हो चुका है। फोटो को देख आप एक्ट्रेस के नाम का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे। आपके हिंट के लिए बता दें कि यह बच्ची बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता की बहु हैं। और एक जमाने में भारत का नाम रौशन कर चुकी हैं। अपने भाई के साथ दिख रही यह बच्ची बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपना नाम कमा चुकी है। क्या आप जानते हैं यह बच्ची कौन हैं।
aishwarya_rai_.jpg
अगर आप इस बच्ची को अब भी नहीं पहचान पाए तो हम आपको बता दें। अपने भाई के साथ बैठी यह बच्ची विश्व की सबसे सुंदर (Miss World) महिला हैं। अगर अब भी आप नहीं पहचान पाए तो बता दें यह बच्ची मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन (Miss World Aishwarya Rai Bachchan) हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों यह फोटो छाई हुई है। ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की सबसे बड़ा नाम हैं। ऐश्वर्या राय की खूबशूरती के सभी लोग दिवाने हैं। ऐश्वर्या राय को मिस पर्फेक्ट का से लेकर मिस ब्युटीफुल तक का खिताब हासिल कर चुकी हैं। ऐश्वर्या राय ने वर्ष 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी । अब उनकी 8 साल की बेटी आराध्या भी है । देश से लेकर विदेशी भूमि पर नाम रोशन करने वाली इस अदाकारा को कुछ साल पहले ‘विमिन ऑफ सब्सटेंस’ अवॉर्ड से नवाजा गया था।
यह भी पढ़ें

A.R रहमान की बेटी खतीजा ने सोशम मीडिया पर की अपनी सगाई की घोषणा

आपको बता दें सिल्वर स्क्रीन पर ऐश्वर्या आखिरी बार 2018 की फिल्म ‘फन्ने खां’ में दिखी थीं, उन्होंने एक्टर्स अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर किया था। हालांकि, ऐश्वर्या जल्द मणि रत्नम द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन’ में दिखेंगी। ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जो कल्कि कृष्णमूर्ति के लोकप्रिय ऐतिहासिक उपन्यास पर आधारित है। ऐश्वर्या पिछले 11 सालों में कुछ ही फिल्मों में नजर आई हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / तस्वीर में दिख रही इस बच्ची का विदेशों तक है नाम, बॉलीवुड में हैं बड़ा नाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो