scriptऐश्वर्या राय के दीवाने हैं करण जौहर, सरे आम जाहिर कर दी दिल की बात, स्टोरी वायरल | Aishwarya Rai Praised By Karan Johar Story Viral On Instagram | Patrika News
बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय के दीवाने हैं करण जौहर, सरे आम जाहिर कर दी दिल की बात, स्टोरी वायरल

Karan Johar: फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। अब ये स्टोरी वायरल है और इसकी वजह ऐश्वर्या राय हैं।

मुंबईApr 12, 2024 / 04:05 pm

jaiprakash singh

Karan Johar

करण जौहर और ऐश्वर्या राय

Karan Johar: फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। अब ये स्टोरी वायरल है और इसकी वजह ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) हैं। करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, यहां वो अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी अपडेट शेयर करते हैं।
एक दिन पहले उन्होंने इंस्टा स्टोरी में अपने पिता को याद किया था। उस स्टोरी को शेयर करते हुए वो इमोशनल हो गए थे। अब ऐश्वर्या राय पर स्टोरी शेयर कर करण सुर्खियों में आ गए हैं।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi
1689756609_karan-johar.jpg

करण जौहर ने अपनी 2016 की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ (Ae Dil Hai Mushkil) से रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) का एक सीन इंस्टा स्टोरी में शेयर किया। साथ ही एक्‍ट्रेस द्वारा कही गई लाइनों की भी प्रशंसा की।

यह भी पढ़ें

Dharmendra ने शेयर की ‘बर्मे’ की फोटो, लोग बोले- सनी देओल से बचा के रखना, बॉबी ने भी किया रिएक्ट

karan.png
करण ने अपनी इंस्टाग्राम स्‍टोरी में एक क्लिप शयेर की। इसमें रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय साथ नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा -’उसकी सुंदरता, उसकी आंखें और वो जो बोलती है…’
इससे पता चलता है कि करण जौहर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की खूबसूरती ही नहीं उनकी डायलॉग डिलीवरी पर भी फिदा हैं। अब ये स्टोरी तेजी से इंस्टाग्राम पर वायरल है।

यह भी पढ़ें

OTT Movies: 3 Idiots जैसी हैं ये फिल्में मत करना मिस, इसमें एक सुशांत सिंह राजपूत की मूवी भी है

ae_dil_hai_mushkil.jpg

आपको बता दें, करण जौहर द्वारा निर्देशित रोमांटिक ड्रामा ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में अनुष्का शर्मा, शाहरुख खान और फवाद खान भी हैं। यह फिल्‍म दोस्ती और दिल टूटने की कहानी बताती है। ये फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी। इसे रिलीज हुए पूरे 8 साल हो गए हैं। इस फिल्म के गाने और स्टोरी आज भी लोगों के दिलों में जगह बनाए हुए हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / ऐश्वर्या राय के दीवाने हैं करण जौहर, सरे आम जाहिर कर दी दिल की बात, स्टोरी वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो