scriptअजय की शिवाय का ‘स्टिल’ हुआ रिलीज | Ajay's Shivaay still has released | Patrika News
बॉलीवुड

अजय की शिवाय का ‘स्टिल’ हुआ रिलीज

फिल्म का एक और स्टिल रिलीज हुआ है।इस फोटो में अजय ब्रिटिश चाइल्ड एक्ट्रेस एबीगेल ईएम्स के साथ नजर आ रहे हैं।

Jan 04, 2016 / 03:41 pm

राखी सिंह

shivaay

shivaay

मुंबई।बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन का ड्रीम प्रोजेक्ट शिवाय की पहली झलक कुछ दिन पहले ही दिखाई पड़ी थी और उस रोमांचक सीन को देख अजय के फैन्स की बेसब्री और बढ़ गई है फिल्म को लेकर।उस झलक के बाद अब सामने आया है फिल्म का एक और स्टिल।

अजय ने खुद यह स्पष्ट किया है कि एक्शन-पैक्ड फिल्म होने के साथ साथ इसमें भरपूर इमोशन और ड्रामा देखने को मिलेगा।हाल ही में अजय ने घोषणा की थी कि फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है। उसके बाद अब फिल्म का एक और स्टिल रिलीज हुआ है।

इस फोटो में अजय ब्रिटिश चाइल्ड एक्ट्रेस एबीगेल ईएम्स के साथ नजर आ रहे हैं। एबीगेल इस फिल्म में अजय की बेटी के रोल में दिखेंगी। इससे पहले अजय ने इस फिल्म की एक और फोटो शेयर की थी जिसमें वो लैंडोर के पहाड़ों में लटके हुए हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अजय ने ट्विटर पर लिखा था, ऊंचाई को लेकर अपने डर को मिटाने की कोशिश कर रहा हूं। आपको लगता है यह काम करेगा?

सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल सायशा सहगल कर रही हैं। यह फिल्म भगवन शिव के मानव तत्वों पर आधारित है। आहे देवगन की डायरेक्टेड यह फिल्म 2016 में दिवाली पर रिलीज होगी और बॉक्स ऑफिस पर इसकी भिड़ंत करन जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से होगी।

https://twitter.com/ajaydevgn



Home / Entertainment / Bollywood / अजय की शिवाय का ‘स्टिल’ हुआ रिलीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो