scriptमॉडल को अश्लील मैसेज और फोटो भेजने के आरोप में एजाज खान अरेस्ट | Ajaz Khan arrested for misbehaving and sending lewd images to model | Patrika News
बॉलीवुड

मॉडल को अश्लील मैसेज और फोटो भेजने के आरोप में एजाज खान अरेस्ट

मॉडल ऐश्वर्या चौबे ने वर्सोवा पुलिस थाने में एजाज के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी

Nov 20, 2016 / 12:21 pm

अमनप्रीत कौर

Ajaz Khan

Ajaz Khan

मुंबई। बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके अभिनेता एजाज खान को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर एक मॉडल को अश्लील मैसेज, फोटो भेजने और छेडख़ानी करने का आरोप है। मॉडल ऐश्वर्या चौबे ने उनके खिलाफ यह आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज की थी। ऐश्वर्या कश्मीर की रहने वाली है और खुद को सलमान का फैन कहती हैं।

ऐजाज ने इन आरोपों को साजिश बताया था। उन्होंने कहा कि मुंबई-पुणे में मेरे कई दुश्मन हो गए हैं। ये सब वे ही करवा रहे हैं। हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया। मॉडल ऐश्वर्या चौबे ने वर्सोवा पुलिस थाने में एजाज के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी कि एक दिन एजाज ने उन्हें जुहू के होटल में बुलाने की कोशिश की। इस दौरान अश्लील मैसेज भेजे।

एजाज खान बिग बॉस से चर्चा में आए थे। उस समय उन्हें साथी कंटेस्टेंट अली के साथ मारपीट करने के आरोप में बिग बॉस के घर से बाहर निकाला दिया गया था। वे बिग बॉस में कई और साथियों के साथ भी मारपीट कर चुके थे। कुछ हिंदी और साउथ की फिल्मों में काम कर चुके एजाज की इमेज को लेकर अक्सर ही सवाल उठते रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / मॉडल को अश्लील मैसेज और फोटो भेजने के आरोप में एजाज खान अरेस्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो