scriptअक्षय बोले-मैं आज भी लेडिज मैन हूं, नहीं पढ़ता ट्विंकल की किताबें, अब त क दे चुके हैं 40 हजार लड़कियों को ट्रेनिंग | Akshay Kumar: Aaj bhi main Ladies' Man hoon | Patrika News
बॉलीवुड

अक्षय बोले-मैं आज भी लेडिज मैन हूं, नहीं पढ़ता ट्विंकल की किताबें, अब त क दे चुके हैं 40 हजार लड़कियों को ट्रेनिंग

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं। वे सालभर अपनी फिल्मों की शूटिंग और प्रमोशन करते रहते हैं। 52 साल की उम्र में भी वे एकदम फिट हैं। वे खुद के दम पर स्टार बने और यहां तक पहुंचे हैं….

Dec 18, 2019 / 05:21 pm

भूप सिंह

Akshay Kumar response on Surgical strike air Strike soldiers

Akshay Kumar response on Surgical strike air Strike soldiers

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं। वे सालभर अपनी फिल्मों की शूटिंग और प्रमोशन करते रहते हैं। 52 साल की उम्र में भी वे एकदम फिट हैं। वे खुद के दम पर स्टार बने और यहां तक पहुंचे हैं। अक्षय बॉलीवुड के रियल खिलाड़ी हैं। इतना ही नहीं, अक्षय रियल लाइफ में भी काफी केयरिंग पिता और समर्पित पति हैं। हाल ही एक इंटरव्यू में उन्होंने आने वाली फिल्मों, सेंसरशिप और लेडिज मैन कहे जाने जैसे कई मुद्दों पर खुलकर चर्चा की।

 

अपनी बीवी की हरकतों से डर गए हैं अक्षय कुमार, अब ट्विंकल से छुप-छुपकर करते हैं ये काम

विचार अलग, फिर भी अच्छा संतुलन
अक्षय से जब पूछा गया कि ट्विंकल खन्ना एक राइटर और वे कई सारी बुक्स लिखती हैं तो आपको उनकी खिताबें पढ़ने का शौक या नहीं। उन्होंने जवाब दिया कि वे बहुत अच्छा लिखती हैं, लेकिन मैं नहीं पढ़ता हूं। हम दोनों के विचार अलग हैं, लेकिन फिर भी अच्छा संतुलन है।

आज भी मैं लेडिज मैन हूं
‘गुड न्यूज’ अभिनेता अक्षय से जब पूछा गया कि एक फैमिली मैन से लेडिज मैन का ट्रांसफॉर्मेशन कैसा रहा तो उन्होंने जवाब दिया कि मैं आज भी लेडिज मैन हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि अब मैं एक पारिवारिक व्यक्ति हूं और मुझे इस पर गर्व है। वे बैक टू बैक हिट फिल्में दे रहे हैं और वर्ष 2020 का कलेंडर भी उनका लगभग पैक है। इसके बावजूद अक्षय अपने परिवार के साथ पर्याप्त समय बिताते हैं। वह अक्सर अपनी बेटी नितारा और बेटे आरव के साथ मॉर्निंग वॉक पर नजर आते हैं। वहीं ट्विकल के साथ अक्सर आउटिंग पर देखे जाते हैं।

बिल्कुल पापा अक्षय पर गई है उनकी बेटी नितारा, सामने आईं खास तस्वीरें...

40 हजार लड़कियों को दे चुके हैं ट्रेनिंग
खिलाड़ी कुमार का कहना है कि मुंबई में मेरे कई स्कूल चलते हैं और इन स्कूलों में मैं बच्चियों को मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग देता हूं। मैं और मेरी मार्शल आर्ट्स की टीम अब तक 40 हजार लड़कियों को बिल्कुल फ्री ट्रेनिंग दे चुकी है। हम उन्हें प्रशिक्षित करते हैं और हमारे पास कंपनी की सीइओ से लेकर घरों में काम करने वाली महिलाएं सीखने के लिए आती हैं। अपनी कामयाबी को लेकर अक्षय का मानना है कि 70 प्रतिशत हिस्सा लक होता है और बाकी का 30 प्रतिशत आपकी कड़ी मेहनत होती है। अक्षय ने कहा कि मैंने हिट और फ्लॉप दोनों ही तरह की फिल्मों के लिए बराबर मेहनत की थी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अक्षय बोले-मैं आज भी लेडिज मैन हूं, नहीं पढ़ता ट्विंकल की किताबें, अब त क दे चुके हैं 40 हजार लड़कियों को ट्रेनिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो