scriptअक्षय कुमार ने किया ऐसा काम, पत्नी ट्विंकल से मांगनी पड़ी माफी, बोले-‘मेरे पेट पर लात मत मारो’ | akshay kumar apologise his wife twinkle khanna, tweet goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

अक्षय कुमार ने किया ऐसा काम, पत्नी ट्विंकल से मांगनी पड़ी माफी, बोले-‘मेरे पेट पर लात मत मारो’

अभिनेता अक्षय कुमार ने की इतनी बड़ी गलती, नाराज हुई ट्विंकल खन्ना, मांगनी पड़ी माफी…
 

May 29, 2020 / 11:37 pm

भूप सिंह

twinckle.jpg

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना इंडस्ट्री के फेमस कपल्स में से एक हैं। दोनों ही काफी खुले विचारों के हैं और सोशल मीडिया पर अपनी बात खुलकर रखते हैं। हाल ही अक्षय कुमार ने ट्वीट किया जिस पर उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना नाराज हो गई। दरअसल, हाल ही अक्षय की फिल्म ‘पैडमैन’ को 2 साल पूरे हुए हैं।

Akshay kumar
https://twitter.com/hashtag/PadMan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/mrsfunnybones?ref_src=twsrc%5Etfw
अभिनेता ने ट्वीट कर लिखा, ‘फिल्म ‘पैडमैन’ के 2 साल पूरे हो चुके हैं और मुझे खुशी है कि हम ऐसे मुद्दे को उठाने में कामयाब रहे। इस ट्वीट को अक्षय ने ‘पैडमैन की एक्ट्रेस सोनम कपूर और राधे राधिका आप्टे को टैग किया। लेकिन वह फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना को टैग करना भूल गए। फिर क्या था ट्विंकल के नाक पर गुस्सा चढ़ आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर की।
Kesari actor akshay kumar angry on reporter ask about ajay devgn

ट्विंकल खन्ना ने अक्षय के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अक्षय कुमार तुम पक्का मेरे अगले प्रोडक्शन का हिस्सा नहीं होंगे। हालांकि, उन्होंने ऐसा मजाकिया अंदाज में कहा। इसके बाद अक्षय ने ट्विंकल से माफी मांगते हुए लिखा, ‘प्लीज मेरे पेट पर लात मत मारो। मैं टीम को टैग करना भूल गया। मैं अपनी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर आर बाल्की और उनकी टीम से माफी मांगता हूं।

Home / Entertainment / Bollywood / अक्षय कुमार ने किया ऐसा काम, पत्नी ट्विंकल से मांगनी पड़ी माफी, बोले-‘मेरे पेट पर लात मत मारो’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो