scriptकोराना काल में अंतरराष्ट्रीय लोकेशन पर शूट होने वाली Akshay Kumar की बनी पहली फिल्म | Akshay Kumar Bell Bottom will be shot at international location | Patrika News
बॉलीवुड

कोराना काल में अंतरराष्ट्रीय लोकेशन पर शूट होने वाली Akshay Kumar की बनी पहली फिल्म

बॉलीवुड फिल्म निर्माता और कलाकारों (Bollywood filmmakers and actors) अपने आगामी प्रोजेक्ट्स (upcoming projects) को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी अपनी आगामी फ‍िल्‍मों (upcoming films) का काम पूरा करने में जुट गए हैं।

मुंबईJul 06, 2020 / 07:01 pm

Shaitan Prajapat

Akshay Kumar

Akshay Kumar

देशभर में लॉकडाउन (lockdown) के चलते 3 महीनो से सभी प्रकार की शूटिंग पर रोक लगी थी। अनलॉक 1 (Unlock 1) में कुछ शर्तों के साथ शूटिंग की इजाजत मिल गई। इसके बाद कुछ टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो गई है। बॉलीवुड फिल्म निर्माता और कलाकारों (Bollywood filmmakers and actors) भी अपने आगामी प्रोजेक्ट्स (upcoming projects) को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी अपनी आगामी फ‍िल्‍मों (upcoming films) का काम पूरा करने में जुट गए हैं। उनकी फ‍िल्‍म ‘सूर्यवंशी’ और ‘लक्ष्‍मी बम’ (films Suryavanshi and Lakshmi Bomb) रिलीज को तैयार हैं। साथ ही वे अब फ‍िल्‍म ‘बेल बॉटम’ (Film Bell Bottom) की तैयारी कर रहे हैं। जल्द ही इसकी शूटिंग विदेश में शुरू होने वाली है। वाणी कपूर के बाद इस मूवी में दो नई अभिनेत्रियों की एंट्री हुई है।

Kesari <a  href=
Akshay Kumar old video praising pakistan fans angry” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/01/30/akshay_6248844-m.jpg”> हुमा और लारा की एंट्री
अक्षय ने फिल्म की टीम के साथ ट्विटर पर एक फोटो शेयर की। इसमें ‘खिलाड़ी कुमार’ के साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी हैं। प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और निर्देशक रंजित तिवारी भी साथ खड़े हैं। वाणी कपूर की एंट्री की घोषणा पहले ही हो चुकी है। अब इसमें हुमा कुरैशी और लारा दत्ता का भी जुड़ गया है। हालांकि अभी तक इन दोनों अभिनेत्रियों के किरदारों का खुलासा नहीं किया गया है। इससे पहले भी अक्षय और हुमा फ‍िल्‍म ‘जॉली एलएलबी 2’ में नजर आ चुके है। वहीं लारा दत्ता के साथ वे ‘सिंह इल ब्लिंग’ में काम कर चुके हैं।
Kesari akshay kumar old video praising pakistan fans angry
विदेश में होगी शूटिंग
अक्षय ने सोशल मीडिया पर बताया कि अगले महीने इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। कोरोना वायरस महामारी के बीच यह पहली भारतीय फिल्म होगी जो विदेशी लोकेशन पर शूट की जाएगी। इस फिल्म की शूटिंग यूनाइटेड किंगडम के विभिन्न इलाकों में की जाएगी। अक्षय ने कहा कि लंबे लॉकडाउन के बीच हम शूटिंग शुरू करने को लेकर काफी खुश हैं।
Kesari actor akshay kumar angry on reporter ask about ajay devgn

विशेष सावधानियां बरती जाएंगी
अक्षय ने कहा कि मौजूदा हालात को ध्यान में रखते हुए फिल्म से जुड़ी टीम ने खास इंतजाम किए हैं। शूटिंग के दौरान विशेष तरह की सावधानियां बरती जाएंगी। उम्मीद है कि यह मूवी लोगों को पसंद आएगी।


उत्साहित हैं वाणी कपूर
अभिनेत्री वाणी ने कहा कि वे इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्हें जल्द से जल्द ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग शुरू होने का इंतजार है। अक्षय के साथ काम करने पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं अक्षय सर और पूरी टीम के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने को लेकर रोमांचित हूं। उन्होंने फिल्म के शुरुआती चरण में मुझे घर जैसा महसूस कराया।’

Kesari actor akshay kumar angry on reporter ask about ajay devgn
सच्ची घटनाओं पर आधारित
इस फिल्म में अक्षय का रेट्रो अवतार देखने को मिलेगा। फिल्म स्पाई थ्रिलर होगी, जो 1980 के दशक की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। इसमें भारत के भूले बिसरे नायकों के बारे में बताया गया है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग रद्द
आमिर खान स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग लद्दाख में होने वाली थी। हालांकि भारत और चीन के बीच चल रहे तनाव के कारण शूटिंग को रद्द कर दिया गया है। अब इसकी शूटिंग कारगिल में शिफ्ट करने की योजना बनाई जा रही है। गलवान घाटी में हुई झड़प के बाद फिल्मनिर्माताओं और आमिर ने इसकी शूटिंग टालने का फैसला लिया है। वर्तमान हालात को देखते हुए अभी लद्दाख में शूटिंग करना मुश्किल है। इस फिल्म में करीना कपूर और मोना सिंह भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / कोराना काल में अंतरराष्ट्रीय लोकेशन पर शूट होने वाली Akshay Kumar की बनी पहली फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो